Connect with us

मनोरंजन

लोगों को पसंद आई कमांडो 3, पहले दिन इतना रहा कलेक्शन

Published

on

मुंबई। विद्युत जामवाल स्टारर फिल्म कमांडो 3 ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म ने रिलीज के दिन 4.74 करोड़ का कलेक्शन किया है।

फिल्म की कमाई का यह आंकड़ा मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जारी किया है। देशभक्ति पर आधारित यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है।

माना जा रहा है कि शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में बड़ा उछाल देखने को मिल सकता है। ट्रेड पंडितों के मुताबिक फिल्म अपने पहले वीकेंड पर 15 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर सकती है।

कमांडो 3 का मुकाबला उसके साथ रिलीज हुई फिल्म होटल मुंबई से है। यह फिल्म मुंबई में हुए 26/11 को हुए आंतकी हमले की कहानी है।

फिल्म में हॉलीवुड एक्टर देव पटेल और अनुपम खेम मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई होटल को बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरूआत मिली है। फिल्म पहले दिन केवल 1.08 करोड़ का कलेक्शन ही कर सकी।

 

नेशनल

दिशा सलियान की मौत में सूरज पंचोली का नाम घसीट रहे इन लोगों पर एक्टर ने दर्ज कराई शिकायत

Published

on

By

सुशांत सिंह राजपूत की मैनेजर दिशा साल‍ियान की मौत के मामले में एक्टर सूरज पंचोली का नाम भी सामने आया था। कई ऐसी खबरें आईं जिनमें कहा गया था कि दिशा की मौत में सूरज पंचोली का भी हाथ है। लेकिन इन आरोपों के ख‍िलाफ सूरज ने वर्सोवा पुलिस थाने में श‍िकायत दर्ज की है।

जन्माष्टमी स्पेशलः टीवी पर खूब मशहूर हुए श्रीकृष्ण का रोल करने वाले ये एक्टर्स

सूरज पंचोली ने दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में उनका नाम घसीटने वालों के ख‍िलाफ केस दर्ज किया है। उन्होंने ऐसी खबर फैलाने वालों से परेशान होकर प्रताड़‍ित करने की श‍िकायत की है ।

सूरज ने कई यूट्यूबर्स और कुछ अन्य लोगों के ख‍िलाफ इस तरह की फेक न्यूज फैलाने को लेकर श‍िकायत दर्ज की है।

#bollywood #surajpancholi #ssr #dishasaliyan
Continue Reading

Trending