Connect with us

प्रादेशिक

मुलायम सिंह से मुलाकात करने उनके आवास पर पहुंचे सीएम योगी, शिवपाल भी रहे मौजूद

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को समाजवादी पार्टी के संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव से उनके आवास पर मुलाकात की।

इस दौरान मुलायक के छोटे भाई और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव भी मौजूद रहे। सीएम योगी ने मुलायम सिंह को दिवाली की शुभकामनाएं दीं और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

इस दौरान नेताओं ने इस बात पर जोर दिया कि राजनीति में उनके बीच जो प्रतिद्वंदिता है वह आपसी व्यवहार में नहीं आनी चाहिए। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की गैरमौजूदगी पर सीएम योगी ने मुलायम सिंह से बात की।

साथ ही सीएम ने उनके स्वास्थ्य के बारे में भी जानकारी ली। कुछ देर बाद सीएम योगी पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह के आवास पर उनसे मिलने पहुंचे।

प्रादेशिक

बिहार के DGP ने अपराध पर कह दी ऐसी बात, वायरल हो गया वीडियो

Published

on

पटना। बिहार के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गुप्तेश्वर पांडे इन दिनों सुर्खियों में हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में डीजीपी अपराध को लेकर गुस्से में नजर आ रहे हैं। वीडियो में गुप्तेश्वर पांडे कहते दिख रहे हैं कि जब लोग अपराधियों का समर्थन जाति, धर्म और दल के नाम पर करेंगे तो आखिर समाज में अपराध कैसे रुकेगा?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिहार के डीजीपी का यह वीडियो 30 नवंबर का है, जब वह बेगूसराय के दौरे पर गए थे और पत्रकारों से बात कर रहे थे।

इस वीडियो में गुप्तेश्वर पांडे कहते नजर आ रहे हैं कि कोई भी इस बात का दावा नहीं कर सकता है कि प्रदेश में कोई अपराध कभी नहीं होगा।

उन्होंने कहा कि अपराध आगे भी होंगे, मगर पुलिस का काम है उसे रोकना और अगर वह रोकने में कामयाब नहीं होती है तो उसका अनुसंधान करना।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending