Connect with us

उत्तराखंड

उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने विजयदशमी पर देशवासियों को दी शुभकामनाएं

Published

on

देहरादून। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने प्रदेशवासियों को विजयादशमी व दशहरा के पर्व की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं दी है।

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र ने कहा कि विजयादशमी उल्लास व विजय का पर्व है। बुराई पर अच्छाई का प्रतीक यह पर्व हमें बुराइयों के परित्याग की भी प्रेरणा देता है।

यह पर्व हमें यह भी सीख देता है कि सत्य और शौर्य के आधार पर बड़ी से बड़ी कठिनाइयों से पार पाया जा सकता है। आपको बता दें कि इससे पहले सोमवार त्रिवेद्र सिंह रावत उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की तबीयत खराब की सूचना मिलने के बाद उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे थे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के साथ मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह और वित्त सचिव अमित सिंह नेगी भी मौजूद थे।

 

उत्तराखंड

Uttarakhand : अचानक 112 कंट्रोल रूम पर इमरजेंसी कॉल्स की संख्या बढ़ी

Published

on

By

उत्तराखंड में लॉक डाउन में अचानक 112 कंट्रोल रूम पर इमरजेंसी कॉल्स की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हो गई है। हर कॉलर लॉक डाउन के चलते सिर्फ घर में राशन खत्म और पैसा न होने पर मदद मांग रहा है।

हर समस्या के लिए जनता सिर्फ 112 पर ही मदद के लिए फोन कर रही है, वहीं 21 मार्च के बाद कंट्रोल रूम में 22 से 26 मार्च तक का रिकॉर्ड देखें तो प्रदेश भर से 50 हजार से ज्यादा हेल्प कॉल्स देहरादून के 112 कंट्रोल रूम पर आ चुकी हैं।

Corona Warriors करेंगे लोगों की रक्षा, डायल करें – 1076

तमाम लोगों तक पुलिस ने भी मदद पहुंचाने का प्रयास किया है। वहीं महिला पुलिस कर्मचारी अपने परिवार, बच्चों,  माता पिता को छोड़ महामारी से चल रही इस जंग में कंधे से कंधा मिलाकर देश की सेवा के लिए साथ खड़ी हैं।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending