Connect with us

मनोरंजन

लोगों को पसंद आई प्रभास की साहो, तोड़ सकती है कई फिल्मों के रिकॉर्ड

Published

on

मुंबई। सुपरस्टार प्रभास की मल्टीस्टारर फिल्म साहो लंबे इंतजार के बाद आखिरकार 30 जुलाई को रिलीज हो गई। एक्शन से फुल डोज से भरपूर इस फिल्म को दुनियाभर को लोगों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। साउथ डायरेक्टर सुजीत के निर्देशन में बनी इस फिल्म को देखने के बाद दर्शक साहो की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

फिल्म में एक्शन को हॉलीवुड स्टाइल का दिखाया गया है जो लोगों का काफी पसंद आ रहा है। एक्शन लवर्स इसे हिंदी सिनेमा की नेक्स्ट लेवल फिल्म मान रहे हैं।

फिल्म के एक्शन सीन्स, VFX से लेकर प्रभास की एक्ट‍िंग तक लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही. जहां लोगों को फिल्म के एक्शन सीन्स ने काफी प्रभावित किया है, वहीं प्रभास के अभ‍िनय ने भी अपनी जबरदस्त छाप छोड़ी है।

एक यूजर ने अन्य दर्शकों को फर्जी रिव्यूज पर विश्वास न करने की सलाह दी है। यूजर ने लिखा, “नेगेटिव रिव्यूज पर बिल्कुल भरोसा न करें। यह आज तक की बनी बेस्ट मूवी है।”

एक यूजर ने लिखा, “आज तक की बेस्ट इंडियन मूवी जो मैंने देखी है। बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस, इंटरवल और प्री-क्लाइमैक्स एक्शन सीक्वेंस मर्डर मास।”

फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर, नील नीतिन मुकेश, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे ने भी अहम रोल प्ले किया है। फिल्म को 350 करोड़ के ग्रैंड बजट में तैयार किया गया है।

मनोरंजन

भोजपुरी एक्ट्रेस ने घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या, फेसबुक पर बताई थी वजह

Published

on

मुंबई। भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मरने से पहले उन्होंने एक फेसबुक लाइव भी किया। अपने लाइव वीडियो में एक्ट्रेस ने बताया था कि ‘कोई जब मरने की राह चुनता है, तो उससे पहले वह किसी अपने को बताता है तो वह कहता है कि मुझे क्यों बता रहे हो तुम्हें कुछ हो जाएगा तो मैं फंस जाऊंगा।’ ये वीडियो एक्ट्रेस की मौत से एक दिन पहले का बताया जा रहा है। फेसबुक लाइव में एक्ट्रेस ने कई बातें कीं जिनमें वह हताश लग रही थीं।

अपने दिल की बात कहते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि- ‘किसी पर भी भरोसा नहीं करना चाहिए, हां ऐसे बनो कि आप पर लोगों को भरोसा हो जाए, पर आप किसी पर भरोसा मत करो। मुझे कई बार धोखे मिले हैं। जब कोई मरता है तो उसके मरने के बाद लोग कहते हैं- अरे पहले क्यों नहीं बताया, हम कुछ करते। कोई कुछ नहीं करता। जब पहले बताते हैं तो लोग कहते हैं कि हमें क्यों बता रहे हो हम फंस जाएंगे।’रिपोर्ट्स के मुताबिक-एक्ट्रेस के फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

#anupamapathak #actress #suicide #facebook

Continue Reading

Trending