Connect with us

मनोरंजन

लोगों को पसंद आई प्रभास की साहो, तोड़ सकती है कई फिल्मों के रिकॉर्ड

Published

on

मुंबई। सुपरस्टार प्रभास की मल्टीस्टारर फिल्म साहो लंबे इंतजार के बाद आखिरकार 30 जुलाई को रिलीज हो गई। एक्शन से फुल डोज से भरपूर इस फिल्म को दुनियाभर को लोगों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। साउथ डायरेक्टर सुजीत के निर्देशन में बनी इस फिल्म को देखने के बाद दर्शक साहो की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

फिल्म में एक्शन को हॉलीवुड स्टाइल का दिखाया गया है जो लोगों का काफी पसंद आ रहा है। एक्शन लवर्स इसे हिंदी सिनेमा की नेक्स्ट लेवल फिल्म मान रहे हैं।

फिल्म के एक्शन सीन्स, VFX से लेकर प्रभास की एक्ट‍िंग तक लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही. जहां लोगों को फिल्म के एक्शन सीन्स ने काफी प्रभावित किया है, वहीं प्रभास के अभ‍िनय ने भी अपनी जबरदस्त छाप छोड़ी है।

एक यूजर ने अन्य दर्शकों को फर्जी रिव्यूज पर विश्वास न करने की सलाह दी है। यूजर ने लिखा, “नेगेटिव रिव्यूज पर बिल्कुल भरोसा न करें। यह आज तक की बनी बेस्ट मूवी है।”

एक यूजर ने लिखा, “आज तक की बेस्ट इंडियन मूवी जो मैंने देखी है। बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस, इंटरवल और प्री-क्लाइमैक्स एक्शन सीक्वेंस मर्डर मास।”

फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर, नील नीतिन मुकेश, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे ने भी अहम रोल प्ले किया है। फिल्म को 350 करोड़ के ग्रैंड बजट में तैयार किया गया है।

मनोरंजन

100 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म ‘बाला’, आयुष्मान ने कही ये बात

Published

on

मुंबई। आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बाला’ ने बॉक्स ऑफिस पर एक और उपलब्धि हासिल कर ली है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

100 करोड़ क्लब में ‘बाला’ के शामिल होने के बाद आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पर खुशी जाहिर करते हुए लोगों का शुक्रिया अदा किया है। वहीं फिल्म ने शुक्रवार के दिन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कलेक्शन किया।

फिल्म ने 8वें दिन अच्छी कमाई करते हुए 3.76 करोड़ का बिजनेस किया है। इसी के साथ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कुल कलेक्शन 76 करोड़ हो गया है।

अनुमान के मुताबिक शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई एक बार फिर रफ्तार पकड़ सकती है। आयुष्मान की यह कॉमेडी फिल्म लोगों को गुदगुदाने में कामयाब रही है।

फिल्म कॉमेडी के साथ लोगों को एक सोशल मैसेज भी देती है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इससे पहले आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल ने भी सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया था। फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कर 139.70 की कमाई की थी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending