Connect with us

मनोरंजन

लोगों को पसंद आई प्रभास की साहो, तोड़ सकती है कई फिल्मों के रिकॉर्ड

Published

on

मुंबई। सुपरस्टार प्रभास की मल्टीस्टारर फिल्म साहो लंबे इंतजार के बाद आखिरकार 30 जुलाई को रिलीज हो गई। एक्शन से फुल डोज से भरपूर इस फिल्म को दुनियाभर को लोगों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। साउथ डायरेक्टर सुजीत के निर्देशन में बनी इस फिल्म को देखने के बाद दर्शक साहो की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

फिल्म में एक्शन को हॉलीवुड स्टाइल का दिखाया गया है जो लोगों का काफी पसंद आ रहा है। एक्शन लवर्स इसे हिंदी सिनेमा की नेक्स्ट लेवल फिल्म मान रहे हैं।

फिल्म के एक्शन सीन्स, VFX से लेकर प्रभास की एक्ट‍िंग तक लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही. जहां लोगों को फिल्म के एक्शन सीन्स ने काफी प्रभावित किया है, वहीं प्रभास के अभ‍िनय ने भी अपनी जबरदस्त छाप छोड़ी है।

एक यूजर ने अन्य दर्शकों को फर्जी रिव्यूज पर विश्वास न करने की सलाह दी है। यूजर ने लिखा, “नेगेटिव रिव्यूज पर बिल्कुल भरोसा न करें। यह आज तक की बनी बेस्ट मूवी है।”

एक यूजर ने लिखा, “आज तक की बेस्ट इंडियन मूवी जो मैंने देखी है। बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस, इंटरवल और प्री-क्लाइमैक्स एक्शन सीक्वेंस मर्डर मास।”

फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर, नील नीतिन मुकेश, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे ने भी अहम रोल प्ले किया है। फिल्म को 350 करोड़ के ग्रैंड बजट में तैयार किया गया है।

मनोरंजन

महाराष्ट्र में भी टैक्स फ्री हुई ‘तानाजी’

Published

on

मुंबई। यूपी के बाद अब अजय देवगन की फिल्म तानाजी को महाराष्ट्र में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है। महाराष्ट्र सरकार की कैबिनेट बैठक के बाद ये फैसला लिया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने अब तक 178 करोड़ रु से ज्यादा की कमाई कर ली है।

दरअसल महाराष्ट्र सरकार में मंत्री बालासाहेब थोराट और पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने राज्य में इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की थी, जिसके बाद आज ये फैसला लिया गया है।

आपको बता दें कि शिवसेना ने अपनी पार्टी की स्थापना को लेकर अब तक मराठी मानुष के नाम से राजनीति की है। अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ की फिल्म मालसुरे पर बनी है जो मराठों के महानायक थे। ऐसे में अगर महाराष्ट्र सरकार ही अपने राज्य में इस फिल्म को ट्रैक्स फ्री नहीं कर पा रही थी, तो इसे राजनीतिक दबाव समझा जा रहा था। दूसरी तरफ छपाक भी कई राज्यों में टैक्स फ्री की जा चुकी है। हालांकि ये सब वहीं राज्य हैं जहां कांग्रेस या कांग्रेस के सहयोग से बनी सरकार है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending