Connect with us

मुख्य समाचार

रिलीज से पहले ही साहो ने तोड़ा 2.0 का रिकॉर्ड

Published

on

मुंबई। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बाहुबली प्रभास ने अपनी अपकमिंग फिल्म साहू के रिलीज के पहले ही कई रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं।350 करोड़ के मेगा बजट में बनी उनकी फिल्म ने रिलीज से पहले ही कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साहू ने स्क्रीन्स के मामले में बाहुबली 2 और रजनीकांत की 2.0 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक साहो पूरे भारत में 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी।

द न्यूज मिनट ने साहो के प्रमोशनल यूनिट से जुड़े मेंबर के हवाले से स्क्रीन शेयरिंग की जानकारी साझा की है। भारत में 10 हजार स्क्रीन पर रिलीज होने पर कुछ ट्रेड एनालिस्ट ने अनुमान लगाया है कि प्रभास की ये फिल्म पहले दिन 75 करोड़ की कमाई कर सकती है।

तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में साहो को 2 हजार से ज्यादा स्क्रीन्स मिले हैं। अक्षय कुमार और रजनीकांत की 2.0 ग्लोबली 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। वहीं प्रभास की बाहुबली 2 को दुनियाभर में 9000 स्क्रीन्स मिले थे। साहो को नॉर्थ इंडिया में 4500 से ज्यादा स्क्रीन्स मिले हैं।

आपको बता दें कि साहो तेलुगु के अलावा हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज की जा रही है। फिल्म में प्रभास के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आएंगी। फिल्म में श्रद्धा ने भी कई हैरतअंगेज स्टंट किए हैं।

 

नेशनल

हैदराबाद : एक बार फिर से चुनाव प्रचार करने जा रहे हैं योगी आदित्यनाथ

Published

on

By

28 नवंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के 150 वार्डों के लिए होने वाले चुनावों में प्रचार करेंगे। हालांकि निगम चुनाव आमतौर पर एक स्थानीय मामला होता है लेकिन भाजपा अपने स्टार प्रचारकों को मैदान में उतार रही है, जिसमें केंद्रीय मंत्री अमित शाह, स्मृति ईरानी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल हैं।

26/11 मुंबई हमलाः आतंकियों की जानकारी देने वाले को अमेरिका ने किया 35 करोड़ देने का ऐलान!

योगी आदित्यनाथ हाल के दिनों में पार्टी के सबसे बड़े भीड़ खींचने वाले नेताओं में से एक के रूप में उभरे हैं, जिसका सबसे अच्छा उदाहरण हाल में संपन्न हुए बिहार विधानसभा का चुनाव है।मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी ने पुष्टि की कि मुख्यमंत्री 28 नवंबर को हैदराबाद में एक रोड शो करेंगे। वहां वो एक दिन का प्रचार करेंगे।

पहली दिसंबर को होने वाले ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम का चुनाव भाजपा के लिए एक प्रतिष्ठा का सवाल है और ये इस बात से पता चलता है कि यहां भाजपा के कई स्टार प्रचारक मैदान में उतर रहे हैं जो कि अकसर स्थानीय चुनाव में देख्रने को नहीं मिलता है।

Continue Reading

Trending