Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

लखनऊ पहुंची फिल्म ‘प्रणाम’ की टीम ने आज की खबर से की खास बातचीत

Published

on

Loading

लखनऊ। राजीव खंडेलवाल और समीक्षा सिंह स्टारर फिल्म प्रणाम 09 अगस्त को दुनियाभर में 1400 स्क्रीन्स पर रिलीज़ होने जा रही है। फिल्म के सुपरहिट गानों और डायलॉग्स सुनने के बाद दर्शक बेस्ब्री से प्रणाम इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म के निर्माता अनिल सिंह व नितिन मिश्रा हैं जबकि सह निर्माता रजनीश राम पुरी हैं। फिल्म का निर्देशन मशहूर डायरेक्टर संजीव जायसवाल ने किया है।

इससे पहले संजीव शूद्र और फरेब जैसी फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं। गुरूवार को प्रणाम’ के प्रमोशन के लिए फिल्म की पूरी स्टारकास्ट टीम लखनऊ पहुंची।

प्रणाम के लीड एक्टर राजीव खंडेलवाल ने यूपी में शूटिंग करने का अनुभव बताते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में काम करने का एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा। इस दौरान उन्होंने फिल्म का मशहूर डायलॉग ‘अगर यही डेस्टिनी है तो यही सही’ भी अपने दर्शकों के लिए सुनाया। उन्होंने फिल्म को दामदार बनाने के लिए डायरेक्टर संजीव जायसवाल व सह निर्माता रजनीश राम पुरी और फिल्म के निर्माताओं (नितिन मिश्रा और अनिल सिंह) का आभार जताया।

रुद्राक्ष एडवेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले निर्मित ‘प्रणाम’ एक तरीके से बिल्कुल अलग तरह की फिल्म है। यह फिल्म आपको क्लासिक हिंदी फिल्मों के दौर के कुछ किरदारों की याद दिलाएगी। फिल्म प्रणाम प्यार, लक्ष्य, समझौता और बदले की कहानी है।

फिल्म की एक्ट्रेस समीक्षा सिंह ने बताया कि इस फिल्म में एक्टिंग करने में काफी मज़ा आया। हमने लखनऊ की कई लोकेशन पर शूट किए हैं, जो कि एक अलग अनुभव था।

फिल्म के सह-कलाकार अनिरुद्ध दवे ने बताया कि मुझे फिल्म में अपना किरदार खास तौर पर पसंद है, क्योंकि ये पात्र हमेशा फिल्म हीरो साथ रहता है और उसके ऊपर आने वाली हर परेशानी में उसकी मदद करता है। एक अच्छे दोस्त की तरह। इसी तरह की किरदार मुझे चाहिए था।

‘आमिर’ और ‘टेबल नंबर 21’ जैसी हिट फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोगों के दिल पर राज कर चुके एक्टर राजीव खंडेलवाल फिल्म ‘प्रणाम’ में एक चपरासी के बेटे का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का हीरो आईएएस अफसर बनने का सपना देखता है लेकिन परिस्थितियोंवश गैंगस्टर बन जाता है। फिल्म में राजीव के साथ साउथ एक्ट्रेस समीक्षा सिंह ने दमदार अभिनय किया है। विक्रम गोखले, अतुल कुलकर्णी और अभिमन्यु सिंह भी मुख्य भूमिका में नजर आते हैं।

फिल्म ‘प्रणाम’ के डायरेक्टर संजीव जायसवाल ने बताया, ” ‘प्रणाम’ 80 के दशक के हिंदी सिनेमा के प्रति आभार जताने का यह एक छोटा सा प्रयास है, जब कहानियों को बेहद ही सरल तरीके से बताया जाता था। लोग इस तरह की फिल्मों को देखने के लिए अपने परिवार संग थिएटर में जाते थे।”

फिल्म में बॉलीवुड के लोकप्रिय कलाकारों के साथ स्थानीय कलाकारों उदयवीर सिंह, गनेश पंडित, सैफ और योगेश को देखा जा सकता है। फिल्म की पूरी शूटिंग उत्तर प्रदेश में हुई है। 8 करोड़ रुपए बजट की इस फिल्म के लिए फिल्म नीति से अनुदान भी मिला है। दो घंटे 40 मिनट की इस फिल्म में कर्णप्रिय चार गीतों को भी शामिल किया गया है, जिसे अयान मलिक, अंकित तिवारी, सुखविंदर और सोनू निगम ने आवाज दी है। विशाल मिश्रा के संगीत निर्देशन में इन गीतों को मनोज मुंतशिर ने लिखा है।

फिल्म में ‘क्षत्रिय बिना जोश और ब्राह्मण को संतोष कभी नहीं होता और अगर यही डेस्टिनी है तो यही सही’ जैसे डायलॉग्स ने जान भर दी है। 09 अगस्त 2019 को देश के 1200 स्क्रीन और वर्ल्ड वाइड 1400 स्क्रीन पर फिल्म रिलीज होगी।

 

 

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending