Connect with us

मनोरंजन

अर्जुन रेड्डी के एक्टर का हैरान कर देने वाला बयान, कहा-क्यों देखूं कबीर सिंह

Published

on

मुंबई। शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह की बादशाहत बॉक्स ऑफिस पर अभी भी कायम है। 21 जून को रिलीज हुई कबीर सिंह को दर्शकों का प्यार अभी भी मिल रहा है।

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। फिल्म ने अब तक 255 करोड़ की कमाई कर ली है। शनिवार को फिल्म की कलेक्शन में एक बार फिर उछाल देखने को मिला।

फिल्म ने शनिवार को लगभग 3.5 करोड़ की कमाई की। इस कलेक्शन के साथ फिल्म साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

इस बीच ओरिजनल फिल्म अर्जुन रेड्डी के एक्टर विजय देवरकोंडा ने हैरान कर देने वाला बयान दिया है। देवकोंडा ने शाहिद की फिल्म कबीर सिंह को देखने से इनकार कर दिया है।

विजय ने कहा, ‘शाहिद ने ये फिल्म की है। उसने कैरेक्टर को बहुत अच्छे से समझा। फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है जो मुझे उसे दोबारा देखना चाहिए। मुझे कहानी पता है। मैं खुद ये फिल्म कर चुका हूं। मैं दोबारा ये फिल्म क्यों देखूंगा।’

आपको बता दें कि फिल्म रिलीज के समय विजय ने कबीर सिंह की खूब तारीफ की थी। विजय ने फिल्म की एक्ट्रेस कायरा आडवाणी को इसके लिए गिफ्ट भी भेजे थे।

मनोरंजन

शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर रिलीज, वीडियो देखकर हंसने पर हो जाएंगे मजबूर

Published

on

मुंबई। आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सामाजिक मुद्दों पर फिल्म बनाने वाले आयुष्मान एक बार फिर गंभीर मुद्दे को मजाकिया अंदाज में लोगों के सामने पेश करने जा रहे हैं।

फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है। फिल्म में आयुष्मान खुराना गे का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। ‘बाला’ जैसी हिट फिल्म देने के बाद अब आयुष्मान खुराना एक बार फिर से अपनी फिल्म अगामी शुभ मंगल ज्यादा सावधान से लोगों के दिलो पर छा जाने के लिए तैयार हैं।

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ पोस्टर देखने के बाद फैंस को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार था। अब फैंस के इंतजार की घड़़ी खत्म हो गई है। यह फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में गे लव स्टोरी दिखाई जाएगी।

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना लव इंटरेस्ट का रोल निभाते नज़र आएंगे। आपको बता दे कि आयुष्मान खुराना के अलावा इस फिल्म में नीना गुप्ता और गजराज राव की जोड़ी एक बार फिर साथ दिखाई देगी।

उनके साथ साथ इस फिल्म में सुनीता राजवार, मानवी गागरू, पंखुडी अवस्थी, नीरज सिंह, मनु ऋषि चड्ढा भी फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन आंनद एल राय कर रहे है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending