Connect with us

मनोरंजन

अर्जुन रेड्डी के एक्टर का हैरान कर देने वाला बयान, कहा-क्यों देखूं कबीर सिंह

Published

on

मुंबई। शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह की बादशाहत बॉक्स ऑफिस पर अभी भी कायम है। 21 जून को रिलीज हुई कबीर सिंह को दर्शकों का प्यार अभी भी मिल रहा है।

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। फिल्म ने अब तक 255 करोड़ की कमाई कर ली है। शनिवार को फिल्म की कलेक्शन में एक बार फिर उछाल देखने को मिला।

फिल्म ने शनिवार को लगभग 3.5 करोड़ की कमाई की। इस कलेक्शन के साथ फिल्म साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

इस बीच ओरिजनल फिल्म अर्जुन रेड्डी के एक्टर विजय देवरकोंडा ने हैरान कर देने वाला बयान दिया है। देवकोंडा ने शाहिद की फिल्म कबीर सिंह को देखने से इनकार कर दिया है।

विजय ने कहा, ‘शाहिद ने ये फिल्म की है। उसने कैरेक्टर को बहुत अच्छे से समझा। फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है जो मुझे उसे दोबारा देखना चाहिए। मुझे कहानी पता है। मैं खुद ये फिल्म कर चुका हूं। मैं दोबारा ये फिल्म क्यों देखूंगा।’

आपको बता दें कि फिल्म रिलीज के समय विजय ने कबीर सिंह की खूब तारीफ की थी। विजय ने फिल्म की एक्ट्रेस कायरा आडवाणी को इसके लिए गिफ्ट भी भेजे थे।

मनोरंजन

बंपर कमाई के बाद सुपर 30 के लिए दूसरी बड़ी खुशखबरी, जानकर आप भी खुशी से झूम उठेंगे

Published

on

मुंबई। ऋतिक रोशन स्टारर ‘सुपर 30’ रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचा रही है। फिल्म की कहानी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

इस वजह से फिल्म टिकट खिड़की पर बंपर कमाई कर रही है। फिल्म अब तक 75.85 करोड़ की कमाई कर चुकी है। बंपर कमाई के बाद फिल्म के लिए दूसरी खुशखबरी आई है।

बिहार और राजस्थान के बाद इस फिल्म को उत्तर प्रदेश में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने फिल्म को टैक्स फ्री करने का ऐलान किया है।

बता दें कि सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शुक्रवार को लखनऊ में मुलाकात की थी। आनंद कुमार ने उत्तर प्रदेश में फिल्म को टैक्स फ्री किए जाने का अनुरोध किया था।

इसके बाद सीएम ने फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया। आपको बता दें कि यूपी में फिल्म टैक्स फ्री हो जाने के बाद टिकट के दाम कम हो गए हैं जिससे फिल्म के कलेक्शन को काफी फायदा होगा।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending