Connect with us

प्रादेशिक

लखनऊ में ई-रिक्शा-टैंपो के काटे जा रहे हैं चालान, जानिए वजह

Published

on

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ऑटो, टैंपो व ई-रिक्शा में म्यूजिक सिस्टम लगाने व तेज आवाज में गाना बजाने के खिलाफ पुलिस अभियान चला रही है।

एसएसपी कलानिधि नैथानी के मुताबिक ऑटो, टैंपो व ई-रिक्शा में लगे म्यूजिक सिस्टम से तेज आवाज में संगीत बजाया जाता है। जिससे महिलाओं, बुजुर्गों और शिशुओं को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

कई बार ड्राइवर ऑट-ई रिक्शा में अश्लील गाने बजाने लगते हैं जिससे महिलाएं काफी असहज हो जाती हैं। एसएसपी ने बताया कि जिले में इसके खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है और जिन भी ऑटो, टैंपो व ई-रिक्शा में म्यूजिक सिस्टम पाया गया उनके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। आपको बता दें कि इस समय राजधानी में लगभग 10 हजार ऑटो व टैंपो जबकि 17 हजार के करीब ई-रिक्शा हैं।

प्रादेशिक

कोरोना की गिरफ्त में आईं भाजपा नेता उमा भारती, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

Published

on

नई दिल्ली। भाजपा नेता उमा भारती भी कोरोना की गिरफ्त में आ गई हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी है। उन्होंने लिखा, मैं आपकी जानकारी में यह डाल रही हूं कि मैंने आज अपनी पहाड़ की यात्रा के समाप्ति के अंतिम दिन प्रशासन को आग्रह करके कोरोना टेस्ट के टीम को बुलवाया क्योंकि मुझे 3 दिन से हल्का बुखार था।

मैंने हिमालय में कोविड के सभी विधिनिषेध एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया फिर भी मै अभी क़ोरोना पोज़िटिव निकली हूं। मैं अभी हरिद्वार और ऋषिकेश के बीच वंदे मातरम् कुंज में क्वारनटीन हूं जो कि मेरे परिवार के जैसा है। 4 दिन के बाद फिर से टेस्ट कराउंगी और स्थिति ऐसी ही रही तो डॉक्टरों के परामर्श के अनुसार निर्णय लूंगी।

उमा भारती ने ट्वीट में अपील की है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हुए भाई-बहन पढ़े या उन्हें जानकारी हो, उन सबसे मेरी अपील है कि वो अपनी कोरोना टेस्ट करवाएं और सावधानी बरतें।

Continue Reading

Trending