Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

शख्स मांग रहा था शराब के लिए पैसे, न देने पर मां के साथ किया ये……

Published

on

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां मॉडल टाउन इलाके में एक शख्स ने अपनी मां की चाकू मारकर हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक शख्स अपनी मां से शराब खरीदने के पैसे मांग रहा था।  इनकार करने पर उसने बेरहमी से अपनी मां को मौत के घाट उतार दिया।

घटना शनिवार रात की है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मां की हत्या के बाद शख्स ने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

प्रादेशिक

11 महीने बाद खुले स्कूल, सीएम योगी ने बच्चों को दी चॉकलेट

Published

on

लखनऊ। कोरोना वायरस की वजह से पिछले 11 महीनों से बंद यूपी के स्कूल आज यानी 1 मार्च से खुल गए। इस दौरान कई स्कूलों में केक काटा गया तो कई जगहों पर बच्चों पर पुष्प वर्षा की गई।

फिर से स्कूल खुलने की खुशी में कक्षाओं को गुब्बारों से सजाया गया था। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को लखनऊ के नरही स्थित सरकारी स्कूल पहुंचकर वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

इस दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का भी पालन किया गया। ध्यान रखा गया कि सभी बच्चे सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर ही बैठें। सीएम योगी ने बच्चों तो चॉकलेट भी दी।

बता दें कि लगभग एक साल बाद आज से पहली से पांचवीं तक के स्कूल खुले हैं तो कई स्‍कूलों में उत्‍सव जैसा माहौल है। सरकारी स्‍कलों में पहला दिन उत्‍सव के रूप में मनाया जा रहा है। इस संबंध में शासन की ओर से विशेष गाइडलाइन जारी की गई थी।

Continue Reading

Trending