Connect with us

मनोरंजन

बॉलीवुड के इस खान ने जावेद जाफरी के बेटे को कहा बदसूरत, फिर एक्टर ने जो किया…

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर-डांसर जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म मलाल से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं।

फिल्म में भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल भी नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया।

लेकिन बॉलीवुड का एक ऐसा खान है जिसने ट्रेलर देखने के बाद मिजान को बदसूरत कह दिया। ये खान कोई और नहीं बल्कि हमेशा विवादों में रहने वाले कमाल राशिद खान हैं।

कमाल ने लिखा, ‘अगर फिल्म मेकर्स सिर्फ नेपोटिज्म के चलते ऐसे नॉन टेलैंट और हॉरिबल दिखने वाले एक्टर्स को लॉन्च कर रहे हैं तो ये गुनाह है। पब्लिक कभी भी अपनी मेहनत की कमाई ऐसे डफर एक्टर्स को देखने के लिए खर्च नहीं करेगी। इसलिए बॉलीवुड के लोगों को ये सोचना बंद कर देना चाहिए कि लोग इडियट हैं और वो उन्हें मूर्ख बना सकते हैं।

कमाल के इस ट्वीट को देखकर जावेद जाफरी आगबबूला हो गए। उन्होंने ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘यह एक फ्लॉप एक्टर की आवाज है। मैं नीचे कुछ नेपोटिज्म का फायदा उठाने वाले कलाकारों की लिस्ट दे रहा हूं, जिन्होंने सालों से जनता को बेवकूफ बनाए रखा है।’ इसमें उन्होंने सलमान खान, अभिषेक बच्चन और आमिर खान जैसे बड़े स्टार्स को टैग किया।

उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा, ‘जिस समय में कलाकारों के बीच जबरदस्त कम्पटीशन है, वहां कोई भी प्रोड्यूसर अपना पैसा बकवास और बदसूरत कलाकारों पर नहीं लगाएगा। जिन कलाकारों के इंडस्ट्री में लिंक होते हैं उन्हें इंटरव्यू तक पहुंचने में मदद हो जाती है लेकिन उसके बाद उनका टैलेंट ही काम आता है। उन्हें दिन-रात मेहनत करनी पड़ती है ताकि दर्शक उन्हें प्यार दें।’

मनोरंजन

‘स्ट्रीट डांसर’ में नोरा फतेही के बालों पर खर्च किए गए इतने पैसे, जानकर हैरान रह जाएंगे

Published

on

मुंबई। एक्ट्रेस नोरा फतेही ने फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के गाने ‘गर्मी’ की वजह से इन दिनों सुर्खियों में हैं। अब उनसे जुड़ी एक ऐसी बात सामने आई है जिससे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नोरा के बालों पर फिल्म स्ट्रीट डांसर के लिए लाखों रुपए खर्च किए गए हैं। फिल्म में अभिनेत्री की हेयरस्टाइल पर 2.5 लाख रुपये खर्च हुए हैं। नोरा ने आईएएनएस से कहा, “जब हम फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, तब हमें दुबई में पोनीटेल कस्टम के बारे में पता चला।”

अभिनेत्री ने आगे कहा, “मुझे और मार्सेलो (बाल और मेकअप स्टाईलिस्ट) को एक ऐसा मैन्यूफैक्चरर मिला, जिसने मेरी मांग के अनुरूप पोनीटेल बनाया। हम चाहते थे कि श्रद्धा के साथ फेस-ऑफ दृश्य के शूट के दौरान पोनीटेल लंबी और मोटी हो, जिससे अच्छा प्रभाव पड़े।” नोरा की पोनीटेल बनाने के लिए मनुष्य के 500 ग्राम वास्तविक बालों का इस्तेमाल किया गया था।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending