Connect with us

प्रादेशिक

आतंकी गेटअप में घूम रहे दो युवकों को पुलिस ने पकड़ा, निकले फिल्म कलाकार

Published

on

मुंबई। महाराष्ट्र के पालघर जिले में दो आतंकवादी के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया, लेकिन बाद में जब उन्हें इसकी सच्चाई पता चली तो शर्मिंदगी उठानी पड़ी। दरअसल, दोनों युवक आतंकी नहीं बल्कि स्ट्रगलिंग एक्टर्स हैं। दोनों रोड पर आतंकियों जैसी पोशाक में घूम रहे थे जिससे लोगों को उनपर शक हुआ। इसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस वालों ने बिना किसी जांच के दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल महाराष्ट्र के पालघर जिले में दो आतंकवादी के होने की सूचना ने पुलिस वालों को भी चौंका दिया। पुलिस ने आनन-फानन में पूरे जिले में आतंकवादी सर्च ऑपरेशन और अलर्ट जारी कर टेरिरिस्ट को धर पकड़ा। लेकिन बाद में जब आतंकवादी के तौर पर पकड़े गए लोगों की रियल पहचान सामने आई तो सब हैरान रह गए। क्योंकि वो आतंकवादी नहीं बल्कि किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे कलाकार थे।

दोनों ही कलाकार की सामने आई जानकारी के मुताबिक, ये यशराज फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये स्टार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। एक्टर की पहचान बलराम गिनवाला(23) और अरबाज खान(20) है। जानकारी को पुख्ता कर पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया और शूटिंग सेट पर पहुंचा कर आए।

प्रादेशिक

अखिलेश यादव की बेटी ने 12वीं में हासिल किए 98% अंक

Published

on

लखनऊ। कोरोना के चलते सीआईएससीईबोर्ड की परीक्षाएं बीच में रोक दी गई थी। इसके बाद शेष परीक्षाएं नहीं हो पायी। तो नये फॉमुले के अनुसार बोर्ड ने अपना रिजल्ट जारी किया। बोर्ड ने आईसीएससी (10वीं) और आईएससी (12 वीं) का परीक्षा परिणाम अपनी वेबसाइट पर जारी कर दिया।

इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की बेटी अदिति ने 12th में हासिल किये 98% अंक हासिल किए हैं।

अखिलेश यादव ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। अखिलेश ने लिखा, “मेरी बेटी अदिति को ISC XII में 98% स्कोर करने के लिए बधाई। हमें उन सभी छात्रों पर गर्व है जिन्होंने बहुत मेहनत की है। उन्होंने कहा कि वे लोग हमारे भविष्य को उज्ज्वल बनाने जा रहे हैं।

Continue Reading

Trending