Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

आतंकी गेटअप में घूम रहे दो युवकों को पुलिस ने पकड़ा, निकले फिल्म कलाकार

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र के पालघर जिले में दो आतंकवादी के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया, लेकिन बाद में जब उन्हें इसकी सच्चाई पता चली तो शर्मिंदगी उठानी पड़ी। दरअसल, दोनों युवक आतंकी नहीं बल्कि स्ट्रगलिंग एक्टर्स हैं। दोनों रोड पर आतंकियों जैसी पोशाक में घूम रहे थे जिससे लोगों को उनपर शक हुआ। इसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस वालों ने बिना किसी जांच के दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

दरअसल महाराष्ट्र के पालघर जिले में दो आतंकवादी के होने की सूचना ने पुलिस वालों को भी चौंका दिया। पुलिस ने आनन-फानन में पूरे जिले में आतंकवादी सर्च ऑपरेशन और अलर्ट जारी कर टेरिरिस्ट को धर पकड़ा। लेकिन बाद में जब आतंकवादी के तौर पर पकड़े गए लोगों की रियल पहचान सामने आई तो सब हैरान रह गए। क्योंकि वो आतंकवादी नहीं बल्कि किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे कलाकार थे।

दोनों ही कलाकार की सामने आई जानकारी के मुताबिक, ये यशराज फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये स्टार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। एक्टर की पहचान बलराम गिनवाला(23) और अरबाज खान(20) है। जानकारी को पुख्ता कर पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया और शूटिंग सेट पर पहुंचा कर आए।

उत्तर प्रदेश

देवरिया में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में फैला तनाव

Published

on

Loading

देवरिया। देवरिया जिले में डीजे बजाने को लेकर हुए विवाद के बाद मंदिर के एक पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया। सुरक्षा के लिहाज से इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना मंगलवार रात तेनुआ चौबे गांव में हुई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) संकल्प शर्मा ने कहा, “मृतक पुजारी की पहचान अशोक चौबे (60) के रूप में हुई है। अशोक चौबे को उन लोगों ने लाठियों से पीटा, जिनके साथ उनका डीजे बजाने को लेकर विवाद हुआ था।

उन्होंने आगे कहा कि पुजारी अशोक चौबे को गंभीर हालत में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हौसला पासवान समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। एसपी ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गांव और मंदिर में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Continue Reading

Trending