Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

फानी तूफान में हवा में उड़ गई स्कूल बस, देखें वीडियो

Published

on

Loading

नई दिल्ली। 245 किलोमीटर की रफ्तार से कहर बरपा रहा फानी तूफान अब धीरे-धीरे कमजोर पड़ रहा है। मौसम विभाग के मुताबिक फानी तूफान की गति अब घटकर 160 किमी रह गई है।

इस तूफान में अब तक तीन लोगों की मौत की खबर सामने आई है जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। आपको बता दें कि फानी तूफान को लेकर प्रशासन पहले से ही हाई अलर्ट पर था।

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक इस पर लगातार नजर बनाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर फानी तूफान के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं।

इनमें से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप कांप जाएंगे। वीडियो में देखा जा सकता है कि हवा की रफ्तार इतनी तेज है कि एक स्कूल बस भी इसके सामने टिक नहीं पाई और पलट गई।

मौसम विभाग के मुताबिक आंध्र प्रदेश से अब तूफान का खतरा टल गया है और अब वह बंगाल की ओर बढ़ रहा है। शाम तक उसके कोलकाता तट से टकराने की आशंका है।

नेशनल

मनीष सिसोदिया को राहत नहीं, कोर्ट ने न्यायिक हिरासत 6 अप्रैल तक के लिए बढ़ाई

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने आप नेता मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत को 6 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दिया है। इसके साथ ही अब यह दूसरी होली होगी जो सिसोदिया की जेल में मनेगी।

उधर, कोर्ट ने AAP सांसद संजय सिंह को आज पेशी से छूट दी है क्योंकि उन्हें राज्यसभा की शपथ लेनी है। ईडी ने अर्जी दाखिल कर कहा कि आरोपियों ने करीब 95 अर्जी दाखिल की हैं, जिससे मामले के ट्रायल में देरी हो रही है। आरोपियों के वकील की तरफ से ED की याचिका का विरोध किया गया और कहा कि ज्यादातर अर्जी मौखिक रूप से की गई थीं।

आरोपियों के वकील ने कहा कि कोर्ट आदेश की कंप्लायंस के लिए ED ने एक साल का समय ले लिया और अब ED कह रही है कि आरोपियों की तरफ से मामले के ट्रायल में देरी की जा रही है।

Continue Reading

Trending