Connect with us

मनोरंजन

रणबीर और आलिया के बीच संबंध जानने के बाद मां हुईं सख्त, बेटी को दे डाली वॉर्निंग!

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट बहुत कम समय में ही फिल्म इंडस्ट्री में हिट फिल्मों की गारंटी बन गई हैं। कुछ दिनों में उनकी जो भी फिल्म रिलीज हुई वो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही।

उनकी लास्ट फिल्म गली बॉय कम बजट होने के बावजूद बाक्स ऑफिस पर 100 करोड़ कल्ब में पहुंचने में कामयाब रही। फिल्मों के अलावा आलिया अपने रिलेशनशिप की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा से ब्रेकअप के बाद अब उनका नाम रणबीर कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों कई बार अपने रिलेशन के हिंट भी पब्लिक में दे चुके हैं।

दोनों के इस रिलेशन के बाद फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन इस बीच आलिया की मां का एक चौंका देने वाला बयान सामने आया है।

आलिया की मां सोनी राजदान ने कहा- ‘आलिया अभी काफी युवा हैं। उसने काफी छोटी उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया। आलिया ने अब तक अपने जीवन में जो कुछ भी कमाया है मैं उससे बहुत खुश हूं। एक मां के नाते मैं उसे हमेशा खुश देखना चाहती हूं। इसी के साथ मैं उसे कुछ नसीहते भी देना चाहूंगी। अभी वो जीवन के बड़े फैसले लेने के लिए काफी यंग है।’

उन्होंने आगे कहा, ‘व्यक्तिगत रूप में मुझे ऐसा लगता है कि जब आपको शादी करने के लिए सही इंसान मिल जाए तो आपको उससे बिना समय बर्बाद किए शादी कर लेनी चाहिए। मगर इसका मतलब ये नहीं है कि आप हड़बड़ाहट में शादी कर लें। आपको ये फैसला लेते वक्त काफी सावधानी बरतने की जरूरत है।’

मनोरंजन

टीवी एक्टर आशीष रॉय का निधन, भगवान से लगा चुके थे खुद की मौत की गुहार

Published

on

मुंबई। टीवी के फेमस एक्टर आशीष रॉय का निधन हो गया है। वह 55 वर्ष क थे। आशीष रॉय पिछले काफी समय से किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे। उन्होंने मुंबई स्थित अपने घर में अंतिम सांस ली। आशीष रॉय के निधन को लेकर जयति भाटिया ने ससुराल सिमर का के सेट से जुड़ी एक तस्वीर साझा की। उन्होंने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “मैं आपको मेरे लिए आपके अपार प्यार के लिए और मुझे मां कहने के लिए आपको हमेशा याद रखूंगी। आपके दोस्तों के लिए…मेरे लिए हमेशा एक बॉन्ड की तरह रहेंगे।

आशीष रॉय अपनी सेहत और लड़खड़ाती जीवन की गाड़ी से इस कदर परेशान हो गए थे कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान फेसबुक पोस्ट के जरिए भगवान से मौत की गुहार लगाई थी। फेसबुक पर उन्होंने लिखा था, ‘सुबह की कॉफी बिना शक्कर की…ये मुस्कुराहट मजबूरी में है जी। भगवान उठा ले मुझे।’

मुंबई स्थित पाटलीपुत्र बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड ने कहा कि आशीष साहब का निधन सुबह 3:45 बजे हो गया था। उनका नौकर नीचे भागते हुए आया और कहा कि आशीष साहब को तीन हिचकियां आईं और उन्होंने दम तोड़ दिया। उनका स्वास्थ्य तो खराब चल ही रहा था, लेकिन नौकर ने बताया था कि एक दिन पहले तक वह ठीक महसूस कर रहे थे। मंगलवार को उन्हें डायलिसिस के लिए हॉस्पिटल जाना था।

कोलकाता से आशीष रॉय की बहन मुंबई पहुंचने वाली हैं। मंगलवार शाम में अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें कि कुछ समय पहले आशीष रॉय ने सोशल मीडिया पर लोगों से आर्थिक मदद मांगी थी। डायलिसिस का खर्च उठाने के लिए उनके अकाउंट में पैसे नहीं बचे थे, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया का रुख करना पड़ा था।

Continue Reading

Trending