Connect with us

मनोरंजन

रणबीर और आलिया के बीच संबंध जानने के बाद मां हुईं सख्त, बेटी को दे डाली वॉर्निंग!

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट बहुत कम समय में ही फिल्म इंडस्ट्री में हिट फिल्मों की गारंटी बन गई हैं। कुछ दिनों में उनकी जो भी फिल्म रिलीज हुई वो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही।

उनकी लास्ट फिल्म गली बॉय कम बजट होने के बावजूद बाक्स ऑफिस पर 100 करोड़ कल्ब में पहुंचने में कामयाब रही। फिल्मों के अलावा आलिया अपने रिलेशनशिप की वजह से भी सुर्खियों में बनी रहती हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा से ब्रेकअप के बाद अब उनका नाम रणबीर कपूर के साथ जोड़ा जा रहा है। दोनों कई बार अपने रिलेशन के हिंट भी पब्लिक में दे चुके हैं।

दोनों के इस रिलेशन के बाद फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन इस बीच आलिया की मां का एक चौंका देने वाला बयान सामने आया है।

आलिया की मां सोनी राजदान ने कहा- ‘आलिया अभी काफी युवा हैं। उसने काफी छोटी उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया। आलिया ने अब तक अपने जीवन में जो कुछ भी कमाया है मैं उससे बहुत खुश हूं। एक मां के नाते मैं उसे हमेशा खुश देखना चाहती हूं। इसी के साथ मैं उसे कुछ नसीहते भी देना चाहूंगी। अभी वो जीवन के बड़े फैसले लेने के लिए काफी यंग है।’

उन्होंने आगे कहा, ‘व्यक्तिगत रूप में मुझे ऐसा लगता है कि जब आपको शादी करने के लिए सही इंसान मिल जाए तो आपको उससे बिना समय बर्बाद किए शादी कर लेनी चाहिए। मगर इसका मतलब ये नहीं है कि आप हड़बड़ाहट में शादी कर लें। आपको ये फैसला लेते वक्त काफी सावधानी बरतने की जरूरत है।’

मनोरंजन

दूसरे दिन ‘लव आज कल’ की कमाई में आई भारी गिरावट, इतना रहा कलेक्शन

Published

on

मुंबई। वैलेंटाइन डे मौके पर रिलीज हुई फिल्म ‘लव आज कल’ की कमाई में दूसरे दिन भारी गिरावट देखने को मिली। फिल्म ने शनिवार को 8.01 करोड़ का बिजनेस किया।

इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 20.41 करोड़ हो गया है। कलेक्शन के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जारी किए हैं। आमतौर पर शनिवार के दिन फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिलता है लेकिन फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन मेकर्स के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है।

अगर रविवार के दिन भी फिल्म का कलेक्शन नहीं बढ़ता है तो यह कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म के लिए खतरे की घंटी साबित हो सकती है।

बता दें कि लव आज कल को लोगों का मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है। क्रिटिक्स को भी यह फिल्म प्रभावित नहीं कर सकी है। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है।

इम्तियाज इससे पहले इसी नाम की 2009 में फिल्म बना चुके हैं। इस फिल्म में सारा के पिता सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending