Connect with us

मनोरंजन

बॉलीवुड का यह एक्टर 8 साल से बैठा है घर, फिर भी कमाता है करोड़ों रुपए!

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड में चॉकलेट बॉय का तमगा इस समय बेशक कार्तिक आर्यन के पास है। लेकिन कुछ साल पहले यह खिताब एक स्टार किड के पास था। लड़कियां इस स्टार किड के लुक की दीवानी हुआ करती थीं।

हम बात कर रहे हैं प्रेम अगन फिल्म से अपने करियर की शुरूआत करने वाले एक्टर फरदीन खान की। फरदीन आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं। फरदीन का जन्म 8 मार्च 1974 को हुआ था।

 

लगभग 8 साल से फरदीन के पास कोई नहीं आई है। आखिरी बार उन्हें रोहित शेट्टी की सुपरहिट फिल्म ऑल द बेस्ट में देखा गया था। लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है कि काम ने होने की वजह से फरदीन की आर्थिक स्थिति खराब हो गई है। फरदीन आज के टाइम घर बैठे भी करोड़ो रुपए कमा रहे हैं।

दरअसल, फरदीन इस वक्त अपने पिता फिरोज खान की विरासत संभाल रहे थे। फिरोज खान ने बंगलुरु में सौ एकड़ से भी ज्यादा जमीन ली थी। वहां उनका एक फार्महाउस है जिसमें घोड़े भी हैं।

फिरोज खान को राजसी स्टाइल में जिंदगी जीने का शौक था और इसी शौक के चलते उन्होंने जमीन ली थी। वह चाहते थे कि इस जमीन पर लोगों के रहने के लिए घर बनाएं जिसके लिए वो एक आवासीय योजना शुरू करना चाहते थे। फिरोज खान तो नहीं रहे लेकिन फरदीन ने अपने पिता की इस विरासत को संभालने का फैसला किया।

पिता के इस सपने को पूरा करने के लिए फरदीन खान ने इसमें पूरी जान लगा दी। उनकी मेहनत रंग लाई और 5-6 साल पहले उन्होंने गोदरेज प्रॉपर्टीज के साथ मिलकर बड़ी डील साइन की। फरदीन की शादी उनकी बचपन की दोस्त नताशा माधवानी से हुई है। उनकी एक बेटी डायनी है और बेटा अजारियस है।

मनोरंजन

दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर मरजवां का जादू बरकरार, इतना रहा कलेक्शन

Published

on

मुंबई। सिद्धार्थ मल्होत्रा-तारा सुतारिया की फिल्म मरजावां आलोचनाओं के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। पहले दिन 7.03 करोड़ की कमाई करने के बाद दूसरे दिन फिल्म ने 7.21 करोड़ का कलेक्शन किया है।

इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 14.24 करोड़ हो गया है। मरजावां को मल्टीप्लेक्स से ज्यादा सिंगल स्क्रीन्स पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

फिल्म के कलेक्शन के ये आंकड़े मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर साझा किए हैं। अनुमान के मुताबिक रविवार को फिल्म की कमाई में उछाल दर्ज की जा सकती है।

आपको बता दें कि यह एक मसाला फिल्म है। जो 80-90 के दशक की याद दिलाती है। फिल्म में सिद्धार्थ ने गैंगस्टर का किरदार निभाया है जिसे जोया (तारा सुतारिया) से प्यार हो जाता है। मरजावां में रितेश देशमुख ने नेगेटिव रोल प्ले किया है। इस फिल्म में वह 3 फीट के विलेन के रूप में नजर आए हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending