Connect with us

मनोरंजन

बॉलीवुड का यह एक्टर 8 साल से बैठा है घर, फिर भी कमाता है करोड़ों रुपए!

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड में चॉकलेट बॉय का तमगा इस समय बेशक कार्तिक आर्यन के पास है। लेकिन कुछ साल पहले यह खिताब एक स्टार किड के पास था। लड़कियां इस स्टार किड के लुक की दीवानी हुआ करती थीं।

हम बात कर रहे हैं प्रेम अगन फिल्म से अपने करियर की शुरूआत करने वाले एक्टर फरदीन खान की। फरदीन आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं। फरदीन का जन्म 8 मार्च 1974 को हुआ था।

 

लगभग 8 साल से फरदीन के पास कोई नहीं आई है। आखिरी बार उन्हें रोहित शेट्टी की सुपरहिट फिल्म ऑल द बेस्ट में देखा गया था। लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है कि काम ने होने की वजह से फरदीन की आर्थिक स्थिति खराब हो गई है। फरदीन आज के टाइम घर बैठे भी करोड़ो रुपए कमा रहे हैं।

दरअसल, फरदीन इस वक्त अपने पिता फिरोज खान की विरासत संभाल रहे थे। फिरोज खान ने बंगलुरु में सौ एकड़ से भी ज्यादा जमीन ली थी। वहां उनका एक फार्महाउस है जिसमें घोड़े भी हैं।

फिरोज खान को राजसी स्टाइल में जिंदगी जीने का शौक था और इसी शौक के चलते उन्होंने जमीन ली थी। वह चाहते थे कि इस जमीन पर लोगों के रहने के लिए घर बनाएं जिसके लिए वो एक आवासीय योजना शुरू करना चाहते थे। फिरोज खान तो नहीं रहे लेकिन फरदीन ने अपने पिता की इस विरासत को संभालने का फैसला किया।

पिता के इस सपने को पूरा करने के लिए फरदीन खान ने इसमें पूरी जान लगा दी। उनकी मेहनत रंग लाई और 5-6 साल पहले उन्होंने गोदरेज प्रॉपर्टीज के साथ मिलकर बड़ी डील साइन की। फरदीन की शादी उनकी बचपन की दोस्त नताशा माधवानी से हुई है। उनकी एक बेटी डायनी है और बेटा अजारियस है।

नेशनल

भद्दा बयान : मौत के बाद मोदी-ट्रंप से भी ज्यादा लोकप्रिय हो गए सुशांत – माजिद मेमन

Published

on

By

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी नेता माजिद मेमन ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर भद्दा बयान दे दिया है। माजिद मेमन ने कहा है कि सुशांत अपने जीवन में उतने प्रसिद्ध नहीं थे, जितने कि अपनी मौत के बाद हो गए है।

एनसीपी नेता ने कहा, ‘प्रधानमंत्री और अमेरिकी राष्ट्रपति से कहीं ज्यादा मीडिया अब सुशांत को स्पेस दे रहा है।’ इसके साथ साथ उन्होंने इस मुद्दे पर कई सवाल भी खड़े किए हैं।

जन्माष्टमी स्पेशल : सिर्फ भगवान ही नहीं, क्यों सबसे महान भी हैं श्री कृष्ण, जानिए पूरी कहानी

मेमन ने कहा कि जब कोई अपराध जांच चरण में होता है, तो गोपनीयता बनाई रखनी पड़ती है। महत्वपूर्ण साक्ष्य एकत्र करने की प्रक्रिया में उठाए जा रहे हर कदम को सार्वजनिक करना सच्चाई पर प्रभाव डालता है।

#NCP #sushantsinghrajput #SSR #PMMODI #TRUMP

Continue Reading

Trending