Connect with us

प्रादेशिक

मोदी सरकार के जूते बरसाने वाले नेता के बदले सुर, कही यह बड़ी बात…

Published

on

उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर जिले में बीजेपी सांसद और विधायक बुरी तरह आपस में भिड़ गए। संतकबीर नगर से बीजेपी सांसद शरद त्रिपाठी ने अपनी ही पार्टी के विधायक राकेश सिंह को जूते की बारिश शुरू कर दी। दोनों के बीच बुधवार शाम को सार्वजनिक रूप से मारपीट शुरू हो गयी। इस घटना का वीडियो देखते ही देखते ट्विटर पर नंबर वन ट्रेंड करने लगा।

दरअसल, सड़क निर्माण का श्रेय लेने के चक्कर में भाजपा सांसद और विधायक आपस में भिड़ गए और ऐसा भिड़े कि नौबत मारपीट तक आ गई जिसके बाद सांसद ने विधायक पर जूतों की बारिश कर दी। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ असंसदीय भाषा का इस्तेमाल किया और जमकर बवाल भी हुआ।

सूत्रों के मुताबिक कलेक्ट्रेट सभागार में जिला योजना समिति की बैठक चल रही थी, जहां जिला प्रभारी मंत्री आशुतोष टंडन भी मौजूद थे। इसी बीच संत कबीरनगर से भाजपा सांसद त्रिपाठी और मेंहदावल से भाजपा विधायक बघेल के बीच सडक निर्माण का श्रेय लेने को लेकर कहासुनी हो गयी। सूत्रों के अनुसार मामला कहासुनी तक ही सीमित नहीं रहा। दोनों आपस में भिड़ गये। एक ने दूसरे को मारने के लिए जूता निकाल लिया और फिर जूतों से मारपीट शुरू हो गई। प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों ने किसी तरह बीच बचाव कर मामला शांत कराया।

बीजेपी के सांसद और विधायक कि मारपीट का वीडियो वायरल होते ही होने के बाद भारतीय जनता पार्टी के सांसद शरद त्रिपाठी ने घटना पर खेद जताया। उन्होंने न्यूज एजेंसी ANI से कहा, ‘मुझे इस घटना पर खेद है और मैं बहुत शर्मिंदगी महसूस कर रहा हूं। जो कुछ भी हुआ वह मेरे सामान्य व्यवहार के खिलाफ था। अगर मुझे राज्य प्रमुख द्वारा बुलाया जाता है तो मैं अपनी बात रख दूंगा।

प्रादेशिक

पेड़े की वजह से बेहोश हो गए थे पतंजलि के सीईओ बालकृष्ण

Published

on

नई दिल्ली। पतंजलि आयुर्वेद के सीईओ बालकृष्ण की तबीयत शुक्रवार को अचानक खराब हो गई जिसके बाद उन्हें पास के भूमानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन डॉक्टरों के उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें तुरंत एम्स रेफर कर दिया।

बालकृष्ण की तबीयत बिगड़ने पर सोशल मीडिया पर अफवाहें उड़ने लगी कि बालकृष्ण को दिल का दौरा पड़ा है, लेकिन अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक किसी व्यक्ति ने उन्हें पेड़ा लाकर दिया था जिसको खाने के बाद बालकृष्ण बेहोश हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा।

पतंजलि की तरफ से एसकेजी तिजरावाला ने पक्ष रखते हुए कहा कि अभी बालकृष्ण की हालत में सुधार है। उन्होंने कहा, ‘बाबा रामदेव ने आचार्य बालकृष्ण के स्वास्थ्य लिए चिंता जताने वाले करोड़ों लोगों का आभार जताते हुए कहा कि जन्माष्टमी पर एक व्यक्ति पेड़ा लेकर आया था, जिसे खाने के बाद वो बेहोश हो गए। हालांकि, अब स्थिति सामान्य हो रही है.’

उन्होंने आगे बताया कि एम्स द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि उनके स्वास्थ्य के प्रमुख पैरामीटर सामान्य हैं। एम्स के मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक बालकृष्ण का ब्लड प्रेशर, ईसीजी और इको आदि जांच की रिपोर्ट नॉर्मल है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending