Connect with us

मुख्य समाचार

Breaking : पाकिस्तान Cyber Army ने किया भारत पर हमला, कहा- हमको मत छेड़ो

Published

on

पाकिस्तान
पुलवामा हमले के बाद आतंकवाद भारत की सबसे बड़ी चुनौती बन गया है। देश मे बढ़ती आतंकी घटनाओ की वजह से भारत और पाकिस्तान के बीच युद्ध कि स्थिति बनती नज़र आ रही है। इस तनावपूर्ण माहौल में अब छत्तीसगढ़ में पाकिस्तान ने भाजपा की साइट को हैक कर लिया है।
https://twitter.com/ANI/status/1098449142358011904

छत्तीसगढ़ भाजपा की वेबसाइट cgstate.bjp.org को पाकिस्तानी हैकर्स ने हैक करके वहां पाकिस्तान का झंडा फहराया और पाकिस्तान की सेना को परेड करते दिखाया। वहीं फैजल नाम के एक पाकिस्तानी  हैकर ने इसकी जिम्मेदारी भी ले ली है।

बताया जा रहा है कि भाजपा की साइट हैक करने वाला फैजल पाकिस्तान हैकर ग्रुप में शामिल हैं। इतना ही नहीं पाकिस्तानी हैकर्स ग्रुप ने भारत को अश्लील भाषा मे चेतावनी देते हुए भाजपा की साइट पर लिखा कि “हम पाकिस्तानी साइबर टीम है आप कश्मीर के बारे में सोचो भी मत, अगर आपने कोशिश भी की तो, हम युद्ध के मैदान में हर तरह से आपको सबक सिखाने के लिए तैयार हैं।”

आगे कहा आप हमारे पडोसी देश है इसलिए समझा रहे है की पाकिस्तानियों को मत छेड़ो। आइटी एक्सपर्ट मोहित साहू ने इस बात की पुष्टि की है की हैकर फैसल खान पाकिस्तानी साइबर टीम का हिस्सा है। आपको बता दें कि हिंदुस्तान और पाकिस्तान के बीच साइबर वॉर पुलवामा हमले के बाद ही छिड़ गया था जब एक भारतीय नौजवान अंशुल सक्सेना ने पाकिस्तान की  200 से भी ज़्यादा साइट्स हैक करके पाकिस्तान को सबक सिखाया था यह घटना उसी का बदला है।

रिपोर्ट-मानसी शुक्ला 

नेशनल

ये है इस बार के लोकसभा चुनाव में सबसे युवा उम्मीदवार, पीएम मोदी भी पढ़ चुके हैं तारीफों के कसीदे

Published

on

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही सभी राजनीतिक दल अपने-अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर रहे हैं। भाजपा ने बेंगलुरु दक्षिण लोकसभा सीट से एल एस तेजस्वी सूर्य को अपना उम्मीदवार बनाया है। इनकी उम्र अभी 28 साल है। इस सीट से भाजपा के दिवंगत नेता अनंत कुमार सांसद थे। अगर तेजस्वी यह चुनाव जीत जाते हैं तो 17वीं लोकसभा में देश के सबसे युवा सांसद होने का रिकॉर्ड उनके नाम दर्ज हो जाएगा।

कर्नाटक बीजेपी के उगते सितारे कहे जाने वाले तेजस्वी सूर्य फिलहाल बीजेपी के प्रदेश युवा मोर्चा के सचिव भी हैं। तेजस्वी सूर्य बसावनगुड़ी के विधायक रवि सुब्रमण्यम के भतीजे और भाजपा के प्रदेश युवा मोर्चा के सचिव भी हैं। वह वकालत के पेशे से जुड़े हैं और कर्नाटक हाईकोर्ट में प्रैक्टिस करते हैं। एबीवीपी से छात्र नेता रह चुके सूर्या भाजपा की राष्ट्रीय सोशल मीडिया टीम के सदस्य भी हैं।

खुद प्रधानमंत्री मोदी भी तेजस्वी सूर्या की तारीफ कर चुके हैं। प्रधानमंत्री ने उनकी तारीफ में कहा था कि आप तो तेजस्वी अर्थात सूर्य के समान हैं। सूर्या अनंत कुमार को अपना गुरु मानते हैं। टिकट मिलने के बाद उन्होंने कहा था कि अनंत कुमार मेरे राजनीतिक गुरु हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending