Connect with us

मनोरंजन

अगर चाहते हैं कि गर्लफ्रेंड अपको बाहों में भर ले तो आपनाएं यह तरीका, 100% मिलेगी कामयाबी

Published

on

नई दिल्ली। फरवरी का महीना आते ही प्यार का मौसम शुरू हो जाता है। वैलेंटाइन वीक प्रेमी-प्रेमिकाओं के लिए किसी त्योहार से कम नहीं होता।

इस स्पेशल वीक पर प्रेमी जोड़े अपने प्यार के लिए कुछ न कुछ स्पेशल करना चाहते थे। आज हग डे के मौके पर हम आपको कुछ ऐसे गानें बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपकी प्रेमिका आपको बाहों में भर लेगी। आईए जानते हैं कौन से हैं वो गाने…

गाना- आओ ना गले लग जाओ ना
फिल्म- मेरे जीवन साथी (1972)

गाना- बाहों में चले आ
फिल्म- अनामिका (1973)

गाना- बाहें के दरमियां
फिल्म- खामोशी ( 1996 )

गाना- तुझे देखा तो जाना सनम
फिल्म- दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे ( 1995 )

गाना- हमको हमीं से चुरा लो
फिल्म- मोहब्बतें (2000

गाना- गले लग जा ना जा
फिल्म- दे दना दन (2009)

मनोरंजन

पुलवामा हमले के बाद सलमान खान ने उठाया बड़ा कदम, इस पाकिस्तानी कलाकार को किया फिल्म से बाहर

Published

on

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए हमले के बाद पूरे देश में गुस्से का महौल है। आतंकी हमले के बाद मोदी सरकार ने पाकिस्तान के खिलाफ कई कड़े कदम उठाए हैं।

मोदी सरकार के अलावा पाकिस्तान के खिलाफ बॉलीवुड ने भी सख्ती दिखाई है। बॉलीवुड से जुड़े कई संगठनों ने पाकिस्तानी कलाकारों पर पूरी तरह से बैन लगा दिया है।

इन सब के बीच अब सलमान खान भी पाकिस्तान कलाकार को अपनी फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान अपने प्रोडक्शन में बन रही फिल्म नोटबुक से पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम को बाहर निकाल दिया है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म से आतिफ असलम का गाना हटाने की बात कही है। इससे पहले टीसीरीज ने भी आतिफ का गाना यूट्यूब से अनलिस्ट कर दिया था।

टोटल धमाल के निर्माताओं ने भी पाकिस्तान में अपनी फिल्म न रिलीज करने की बात की है। जावेद अख्तर और शबाना आजमी ने कराची में प्रस्तावित अपना दौरा स्थगित कर दिया।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending