Connect with us

मनोरंजन

बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस पैसे लेकर बनाती थी लोगों से संबंध, विद्या बालन के साथ करना चाहती हैं गंदा काम!

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री खुले विचारों के लिए जानी जाती है। इंडस्ट्री में काम करने वाले लोग अक्सर अपने बेबाक बयान की वजह से चर्चा में आ जाते हैं।

आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी बोल्डनेस और बयानों से अक्सर सुर्खियों में आ जाती हैं। हम बात कर रहे हैं मशहूर एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा की।

शर्लिन आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके जन्मदिन पर आज हम उनसे जुड़ी कुछ ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

शर्लिन चोपड़ा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म ‘दिल बोले हड़िप्पा’ से की थी। एक बार शर्लिन ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में ऐसा खुलासा कर दिया था कि हर तरफ हड़कंप मच गया था। उन्होंने बताया था कि मॉडलिंग के दौरान वो पैसे लेकर कई लोगों के साथ बेड शेयर कर चुकी हैं।

दिल्ली गैंगरेप पीड़िता की मौत के बाद अपने बयान से शर्लिन काफी सुर्खियों में आ गई थी। उस समय उन्होंने ट्वीट किया था कि अगर उनके रेप के बाद देश में सभी लड़कियों की सुरक्षा की गारंटी मिले तो वे अपना रेप करवाने के लिए तैयार हैं।

शर्लिन ने खुद को महिलाओं की ओर आकर्षित होने को लेकर बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने कहा था, ‘मैं विद्या बालन के साथ पैशनेट सीन करना चाहती हूं। मैं उनकी दीवानी हूं। अगर वो सुन रही हों तो मैं उनको कहना चाहती हूं कि विद्या, मैं सिद्धार्थ से बेहतर आपकी केयर कर सकती हूं।’

मनोरंजन

फिल्म ‘छपाक’ का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़, कुछ इस अंदाज़ में नज़र आई दीपिका

Published

on

मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म छपाक का पहला पोस्टर लुक रिलीज़ कर दिया गया है। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का लुक इस पोस्टर में सामने आया है। दीपिका इस फिल्म में बिलकुल अलग किरदार में नज़र आएंगी।

बता दें दीपिका छपाक में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं। दीपिका का लुक देख फैंस निशब्द हो गए हैं। छपाक में दीपिका अपने करियर का सबसे चुनौतीपूर्ण किरदार निभाएंगी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के किरदार का नाम मालती है।

दीपिका पादुकोण ने पहला पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- ”मालती, एक ऐसा किरदार जो मेरे साथ हमेशा रहेगा।” पोस्टर में दीपिका पादुकोण को पहचनाना नामुमकिन है। ऐसा लग रहा है वो अपने किरदार में पूरी तरह से घुस चुकी हैं। वह बिलकुल लक्ष्मी अग्रवाल की तरह लग रही हैं। फिल्म छपाक 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। फैंस दीपिका की इस फिल्म को अभी से सुपरहिट और साल 2020 की बेस्ट फिल्म बता रहे हैं।आपको बता दें छपाक दीपिका की शादी के बाद पेहली फिल्म है। अब एक लंबे गैप के बाद दीपिका फिर पर्दे पर वापसी को तैयार हैं। दीपिका पादुकोण की फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। खबर है कि इस फिल्म का सीधा क्लैश अजय देवगन स्टारर फिल्म तानाजी से होगा।

इस फिल्म के साथ ही दीपिका अपने नए किरदार के साथ एक नए पड़ाव की शुरुआत कर रही हैं। जी हां, दीपिका फिल्म छपाक को प्रोडूस भी कर रही हैं। इस बात का खुलासा फिल्म की निर्देशक मेघना गुलज़ार ने एक आर्टिकल में किया है, जिसमे उन्होंने बताया है कि लीड रोल को निभाने के साथ-साथ वो इस फिल्म को प्रोडूस भी कर रही हैं जो की एक बहुत बड़ी बात है।

क्या है लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी
साल 2005 में लक्ष्मी अग्रवाल पर एसिड से हमला हुआ था जब वह दिल्ली में एक बस स्टैंड पर खड़ी थीं। हमलावर उससे दोगुनी उम्र का शख्स था और लक्ष्मी के परिवार का परिचित था। जब लक्ष्मी पर तेजाब से हमला हुआ था उस वक्त उनकी उम्र 15 वर्ष थी। इस हमले के बाद लक्ष्मी की नौ सर्जरी हो चुकी हैं। बाद में वह एसिड पीड़िताओं की मदद के लिए आगे आईं और एसिड हमलों को रोकने की मुहिम छेड़ी। साथ लक्ष्मी इस बात से बेहद खुश हैं कि उनका किरदार दीपिका निभा रही हैं।

फर्स्ट लुक रिलीज के बाद कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने भी ट्वीट करके दीपिका के लुक की तारीफ की है। रंगोली ने लिखा, “दुनिया में चाहे कितना भी अन्याय या भेदभाव हो, जिससे हम नफरत करते हैं उसे उसकी तरह जवाब नहीं देना चाहिए। यह लुक काबिल-ए-तारीफ है दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार, एक एसिड अटैक सर्वाइवर के तौर पर मैं इस फिल्म की सबसे बड़ी चीयरलीडर हूं। छपाक, ” रंगोली के इस ट्वीट को खूब लाइक और शेयर किया गया है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending