Connect with us

मनोरंजन

बॉलीवुड की ये मशहूर एक्ट्रेस पैसे लेकर बनाती थी लोगों से संबंध, विद्या बालन के साथ करना चाहती हैं गंदा काम!

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री खुले विचारों के लिए जानी जाती है। इंडस्ट्री में काम करने वाले लोग अक्सर अपने बेबाक बयान की वजह से चर्चा में आ जाते हैं।

आज हम एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपनी बोल्डनेस और बयानों से अक्सर सुर्खियों में आ जाती हैं। हम बात कर रहे हैं मशहूर एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा की।

शर्लिन आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके जन्मदिन पर आज हम उनसे जुड़ी कुछ ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

शर्लिन चोपड़ा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म ‘दिल बोले हड़िप्पा’ से की थी। एक बार शर्लिन ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में ऐसा खुलासा कर दिया था कि हर तरफ हड़कंप मच गया था। उन्होंने बताया था कि मॉडलिंग के दौरान वो पैसे लेकर कई लोगों के साथ बेड शेयर कर चुकी हैं।

दिल्ली गैंगरेप पीड़िता की मौत के बाद अपने बयान से शर्लिन काफी सुर्खियों में आ गई थी। उस समय उन्होंने ट्वीट किया था कि अगर उनके रेप के बाद देश में सभी लड़कियों की सुरक्षा की गारंटी मिले तो वे अपना रेप करवाने के लिए तैयार हैं।

शर्लिन ने खुद को महिलाओं की ओर आकर्षित होने को लेकर बड़ा खुलासा किया था। उन्होंने कहा था, ‘मैं विद्या बालन के साथ पैशनेट सीन करना चाहती हूं। मैं उनकी दीवानी हूं। अगर वो सुन रही हों तो मैं उनको कहना चाहती हूं कि विद्या, मैं सिद्धार्थ से बेहतर आपकी केयर कर सकती हूं।’

प्रादेशिक

बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए लता मंगेशकर और आमिर खान, राहत कोष में दान किए लाखों रुपए

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर लता मंगेशकर और सुपरस्टार आमिर खान ने महाराष्ट्र बाढ़ के बाद मुख्यमंत्री राहत कोष में क्रमश: 25 लाख और 11 लाख रुपये का योगदान दिया है।

देवेंद्र फडणवीस ने उनके सहयोग के लिए उन्हें धन्यवाद दिया है। फडणवीस ने कहा, “आमिर खान, महाराष्ट्र बाढ़ के मुख्यमंत्री राहत कोष में 25,00,000 रुपये के योगदान के लिए आपका शुक्रिया।”

वहीं फडणवीस ने महान गायिका से कहा, “हम महाराष्ट्र बाढ़ के मुख्यमंत्री राहत कोष में 11,00,000 / -(11 लाख रु) रुपये के योगदान के लिए आदरणीय लता दीदी के भी आभारी हैं!” 16 अगस्त तक महाराष्ट्र के पुणे में बाढ़ से मरने वालों की संख्या बढ़कर 54 हो गई, जबकि चार अन्य लोग लापता हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending