Connect with us

मनोरंजन

विद्या बालन ने उठाया राज से पर्दा, बताया क्यों नहीं कम हो रहा है वजन!

Published

on

मुंबई। विद्या बालन अपने दमदार अभिनय और बिंदास बयानों की वजह से हमेशा चर्चाओं में रहती हैं। विद्या बॉलीवुड की उन चुनिंदा एक्ट्रेस में शुमार हैं जो अपने दम पर फिल्म हिट कराने का माद्दा रखती हैं।

‘द डर्टी पिक्चर’ और कहानी जैसी फिल्मों को सुपरहिट कराकर विद्या ने यह साबित चुकी हैं कि बिना किसी बड़े हीरो के भी फिल्मों को भी हिट कराया जा सकता है। फिल्मों के अलावा विद्या कई बार अपनी फिजिक की वजह से सुर्खियों में आ जाती हैं। अपनी फिगर की वजह से विद्या कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ चुकी हैं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विद्या ने  अपनी फिजिक को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने कहा,  “मुझे जिंदगी भर हॉर्मोनल प्रॉब्लम्स रही हैं। शायद ये उन वजहों से हैं जो फैसले मैंने अपने शरीर के बारे में लिए हैं. जब मैं एक टीनेजर थी तो लोग मुझे बताया करते थे कि तुम्हारा इतना सुंदर चेहरा है, थोड़ा वजन कम क्यों नहीं करती हो? किसी से भी ये कहना अच्छी बात नहीं है। चाहे वो कोई बच्चा हो या वयस्क आदमी।”

एक्ट्रेस ने बताया, “मैंने खुद को भूखा मारना शुरू कर दिया. मैंने बेहद कड़ी और पसीना बहाने वाली कसरतें कीं ताकि वजन कम हो सके। कुछ दिन के लिए हॉर्मोनल दिक्कतें खत्म हो जाती थीं लेकिन ये दोबारा शुरू हो जाती थीं।” उन्होंने कहा कि वजन घटना, वजन बढ़ना फिर वजन घटना और वजन बढ़ना. जितना मुझे याद है यही पैटर्न चलता रहता था।

विद्या ने बताया कि कई साल पहले मैंने अपने शॉट्स तक देखने बंद कर दिए थे क्योंकि यदि मैं मॉनीटर पर देखती और सोचती कि क्या मैं मोटी लग रही हूं? एक्ट्रेस ने कहा, “अब जब लोग कहते हैं कि तुम कसरत क्यों नहीं करतीं? तो मुझे लगता है कि उन्हें कहूं भाड़ में जाओ। तुम्हें कैसे पता है कि मैंने कसरत नहीं की है। तुम्हें पता भी है कि मैं किस हद तक मेहनत करती हूं। क्या तुम्हें पता है कि सामने वाला किन दिक्कतों से जूझ रहा है।

 

मनोरंजन

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

Published

on

मुंबई। दिल संबंधी गंभीर बीमारियों से जूझ रहे बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर मणिरत्नम को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मणिरत्नम लंबे समय से बीमारी चल रहे हैं।

ये चौथी बार है जब उन्हें अस्पताल में एडमिट कराने की जरूरत पड़ी । आपको बता दें कि साल 2004 में आई सुपरहिट फिल्म युवा की शूटिंग के दौरान उन्हें पहली बार दिल का दौरा पड़ा था। ‘द साइट मीडिया’ के सीईओ लोकेश ने एक ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा,  ‘डायरेक्टर मणिरत्नम दिल संबंधी बीमारियों की वजह से ग्रीम्स रोड स्थित अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं।’

बॉलीवुड में मणिरत्नम की पहचान ‘बॉम्बे’, ‘दिल से’, ‘युवा’, ‘गुरु’, और ‘रावण’ जैसी दमदार फिल्में बनाने के लिए होती है। उनके कद को इस तरह से समझा जा सकता है कि बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान भी उन्हें सर कहकर पुकारते हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending