Connect with us

मनोरंजन

बॉलीवुड के वो 3 एक्टर जिन्होंने दूसरी लड़की के लिए अपनी पत्नी को छोड़ दिया!

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। हाल ही में दीपिका और रणवीर शादी के बंधन में बंधन गए। दोनों की शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा ने भी निक जोनस के साथ सात फेरे ले लिए।

बॉलीवुड की इन शादियों के बीच आज हम आपको कुछ ऐसे सेलेब्रिटीज के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने दूसरी शादी के लिए अपनी पत्नी का बरसों पुराना साथ छोड़ दिया। आइए जानते हैं कौन हैं वो 3 एक्टर…

1 – आमिर खान:- इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का आता है, आमीर ने बचपन की दोस्त रीना दत्ता से शादी की जो शादी 2002 में ही टूट गई।

शादी टूटने के पीछे वजह आमिर और किरण राव की नजदीकियों को बताया जाता है। रीना और आमिर की एक बेटी भी है। इरा जिसके साथ आज कल अकेले रहती हैं। आमिर ने रीना को तलाक़ देकर 2005 में फिल्म प्रोड्यूसर किरण राव से शादी कर ली जिनसे उनको दो बेटे है आज़ाद और जुनैद जिनके साथ आमिर और किरण ख़ुशी से रह रहे है।

 

2 -सैफ अली खान:- बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले अभिनेता सैफ अली खान ने साल 1991 में उस जमाने की खूबसूरत अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ शादी की।

सैफ अली खान और अमृता  के दो बच्चें है, लेकिन अमृता से 2004 में तलाक़  के बाद उन्होंने 2012 में करीना से शादी कर ली। सैफ अली खान और करीना कपूर का  एक बेटा भी है, तैमूर जो मीडिया की खबरों में हमेशा बने रहते है।

3 -हिमेश रेशमिया:- बॉलीवुड के फेमस म्यूजिक डायरेक्टर, सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में अपनी दोस्त कोमल के साथ साल 1995 में शादी की थी, लेकिन पहली पत्नी कोमल को साल 2017 में तलाक देकर साल 2018 में अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर के साथ दूसरी शादी कर ली अब वो अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं।

 

 

प्रादेशिक

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने हिन्दुस्तानी भाऊ को दी जान से मारने की धमकी

Published

on

मुंबई| हिन्दुस्तानी भाऊ को पाकिस्तान से जान से मारने की धमकी मिली है| इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है| इसके साथ ही उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह, पीएम मोदी और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को टैग भी किया है| भाऊ ने बाकायदा पाकिस्तानी नम्बर भी शेयर किए हैं|

उन्होंने अपने ट्वीट में मिली धमकी के बारे में बात करते हुए कहा, “आईएसआई के लेफ्टिनेंट कर्नल ने दी मुझे जान से मारने की धमकी दी और कहा कि हमारे लोग आपके शहर में पहुंच गए हैं| ये वो नंबर है, जिससे मुझे धमकी आ रही है| +923473999300, +447754534324|

बता दें कि इसके अलावा हिंदुस्तानी भाऊ ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को भी टैग किया|

#hindustanibhau #isi #pakistan

Continue Reading

Trending