Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मप्र : तापमान में गिरावट, ठंड बढ़ी

Published

on

Loading

भोपाल| मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित अन्य क्षेत्रों में सोमवार को तापमान में गिरावट और ठंड में वृद्धि दर्ज की गई है। मौसम विभाग ने राज्य में ठंडी हवाओं के चलने और बूंदाबादी के आसार जताए हैं।

राज्य में सुबह मौसम सुहावना बना हुआ है। आसमान पर बादल छाए हुए हैं, जबकि बीच-बीच में निकल रही धूप राहत दे रही है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार, सोमवार को राज्य के दक्षिण-पश्चिमी हिस्से में हवा चलेगी और बूंदाबांदी के आसार हैं, जिससे ठंड में और वृद्धि होगी।

राज्य में अधिकतम व न्यूनतम तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। रविवार को भोपाल का अधिकतम तापमान 26़ 3 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 27़ 6 डिग्री, ग्वालियर का 29.7 डिग्री तथा जबलपुर का 28़ 2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

वहीं सोमवार को भोपाल का न्यूनतम तापमान 16़ 2 डिग्री सेल्सियस, इंदौर का 19़ 8 डिग्री, ग्वालियर का 9़ 7 डिग्री तथा जबलपुर का न्यूनतम 14़ 4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है ।

Writing task 2 young people decide whether they want to go to the university or to published right here travel around the world

प्रादेशिक

बिहार: दरभंगा में शादी में आतिशबाजी से घर में लगी आग, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

Published

on

Loading

दरभंगा। बिहार के दरभंगा जिले के एक गांव में गुरुवार देर रात एक घर में आग लग गई। इस घटना में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। मृतकों में तीन बच्चे शामिल हैं।

जानकारी के अनुसार, यह घटना दरभंगा जिले के अलीनगर प्रखंड के अंटोर गांव की है। यहां गांव में शादी समारोह चल रहा था। इस दौरान शादी में लोग आतिशबाजी चला रहे थे। इसी बीच किसी तरह आतिशबाजी की चिंगारी से घर में आग लग गई। देखते ही देखते आग इतनी फैल गई कि उसे बुझाना मुश्किल हो गया।

घर में रखे गैस सिलेंडर तक आग पहुंच गई और कुछ देर बाद सिलेंडर में जोरदार धमाका हो गया। इसके बाद दरवाजे पर रखे डीजल के ड्रम में भी आग लग गई, जिससे मामला और भयावह हो गया। देखते ही देखते पूरे घर में आग की लपटें विकराल हो उठीं। इस घटना में एक ही परिवार के छह लोग आग की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौत हो गई।

Continue Reading

Trending