Connect with us

मनोरंजन

अभी-अभीः कोहली हुए गिरफ्तार, 41 बोतल विदेशी शराब हुई बरामद!

Published

on

मुंबई। हमेशा विवादों में रहने वाले कोहली को पुलिस ने गैरकानूनी तरीके से 41 बोतल शराब रखने के जुर्म में गिरफ्तार किया है। कोहली की ये गिरफ्तारी एक्साइज पुलिस की ओर से की गई है।

खबर पढ़कर अगर आप गिरफ्तार हुए शख्स को विराट कोहली समझ रहे हैं तो बता दें कि आप गलत सोच रहे हैं। हम बात कर रहे हैं फिल्म जानी दुश्मन से सुर्खियां बटोरने वाले एक्टर अरमान कोहली की।

कोहली को एक्साइज पुलिस ने 41 बोतल विदेशी शराब रखने के जुर्म में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने यह गिरफ्तारी The Bombay Prohibition Act, 1949 की धारा 63 (E) के तहत की है।

आपको बता दें कि कानून के मुताबिक कोई भी शख्स महीने भर में केवल 12 बोतल ही विदेशी शराब अपने पास रख सकता है। नियम के मुताबिक विदेश से कोई भी शख्स एक बार में केवल दो ही बोलत शराब भारत ला सकता है।

मनोरंजन

मिशन मंगल के डायरेक्टर अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

Published

on

मुंबई। ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मिशन मंगल’ के डायरेक्टर जगन शक्ति को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक डायरेक्टर के ब्रेन में ब्लड के क्लॉट हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जगन शक्ति अपने दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे थे, तभी अचानक वो चक्कर खाकर गिर पड़े। इसके बाद उन्हें तुरंत ही हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जगन की तबीयत बिगड़ने की खबर सुनकर उनकी फैमिली भी उनके पास मुंबई आ गई है।

बता दें कि जगन शक्ति ने अक्षय कुमार स्टारर मिशन मंगल फिल्म से डायरेक्शन में डेब्यू किया था। पहली ही फिल्म से जगन को काफी सराहना मिली और उनकी ये फिल्म सुपरहिट हुई। वहीं, इससे पहले उन्होंने आर बाल्की के साथ कई फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending