Connect with us

मनोरंजन

One Plus का प्रचार करने वाले अमिताभ इस्तेमाल करते हैं ये फोन, जानकर कंपनी के मालिक भी रह जाएंगे दंग!

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेताओं के लाखों फैन होते हैं जो अपने फेवरेट एक्टर को बारे में छोटी सी छोटी जानकारी रखना चाहते हैं। उनका फेवरेट कलाकार क्या खाना पसंद करता है, कौन से कपड़े पहनता है यह सवाल लगभग हर  फैंस के मन में चलता है।

आज हम सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के बारे में ऐसी ही एक दिलचस्प खबर लाए हैं जिससे उनके फैंस खुश हो जाएंगे। अमिताभ के फैंस के मन में यूं तो हमेशा चलता रहता होगा कि वह कौन सा फोन इस्तेमाल करते होगें।

आज हम इसका जवाब ले आए हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि वन प्लस के ब्रांड अंबेसडर अमिताभ बच्चन सैमसंग का फोन इस्तेमाल करते हैं। इसका खुलासा खुद अमिताभ ने किया है।

दरअसल, हाल ही में अमिताभ का गैलेक्सी S9 फोन खराब हो गया जिसके बाद उन्होंने ट्वीट के जरिए अपनी परेशानी लोगों से शेयर की।

उन्होंने लिखा, Galaxy S9 काम नहीं कर रहा है। फ्रंट स्क्रीन पर सैमसंग का लोगो है और यह बार बार ब्लिंक कर रहा है। इसके अलावा कुछ नहीं हो रहा है। इसे बंद करने की कोशिश की और ये भी नहीं हो रहा है। मुझे क्या करना चाहिए कोई मदद करें’

इस ट्वीट के बाद शाओमी के कंट्री हेड और वाइस प्रेसिडेंट मनु जैन ने उनके ट्वीट का रिप्लाई किया और उन्हें फोन बदलने की सलाह दी।

मनु जैन ने लिखा, ‘डियर अमित जी, समय आ गया है आपको फोन स्विच करना चाहिए। अगर आप चाहें तो मुझे फ्लैगशिप फोन (शाओमी) आपके लिए भेजने में खुशी होगी’

हालांकि मनु ने फ्लैगशिप स्मार्टफोन का नाम नहीं बताया है. लेकिन देखा जाए तो शायद POCO F1 भेजना चाह रहे होंगे, क्योंकि ये हाई एंड स्मार्टफोन है।

कुछ समय बाद अमिताभ बच्चन ने दूसरा ट्वीट किया जिसमें उन्होंने फोन ठीक होने की बात कही। उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘फोन ठीक हो गया है, सैमसंग ने ट्वीट के बाद तत्काल प्रभाव से संपर्क किया और अब सब ठीक है। हम किस तरह की दुनिया में रह रहे हैं। मेरा मतलब यह रात मेरे लिए सबसे परेशानी भरी थी। ऐसा इसलिए क्योंकि मेरा मोबाइल डेड हो गया। मतलब क्या?’

दिलचस्प ये ही वन प्लस ने इस मामले पर कोई भी ट्वीट नहीं किया है। चूंकि वन प्लस के ही ब्रांड ऐम्बेस्डर हैं, इसलिए लोगों को उम्मीद थी कि वन प्लस की तरफ से भी कोई बयान आएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

प्रादेशिक

बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए लता मंगेशकर और आमिर खान, राहत कोष में दान किए लाखों रुपए

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर लता मंगेशकर और सुपरस्टार आमिर खान ने महाराष्ट्र बाढ़ के बाद मुख्यमंत्री राहत कोष में क्रमश: 25 लाख और 11 लाख रुपये का योगदान दिया है।

देवेंद्र फडणवीस ने उनके सहयोग के लिए उन्हें धन्यवाद दिया है। फडणवीस ने कहा, “आमिर खान, महाराष्ट्र बाढ़ के मुख्यमंत्री राहत कोष में 25,00,000 रुपये के योगदान के लिए आपका शुक्रिया।”

वहीं फडणवीस ने महान गायिका से कहा, “हम महाराष्ट्र बाढ़ के मुख्यमंत्री राहत कोष में 11,00,000 / -(11 लाख रु) रुपये के योगदान के लिए आदरणीय लता दीदी के भी आभारी हैं!” 16 अगस्त तक महाराष्ट्र के पुणे में बाढ़ से मरने वालों की संख्या बढ़कर 54 हो गई, जबकि चार अन्य लोग लापता हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending