Connect with us

मनोरंजन

ईशा अंबानी की शादी में अमिताभ बच्चन ने अदा की ये खास रस्म, कन्यादान से पहले भावुक हुए मुकेश अंबानी

Published

on

देश के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने अपने बॉयफ्रेंड आनंद पीरामल से शादी की हैं। ईशा ने शादी में व्हाइट कलर का लहंगा पहना। इस लहंगे पर गोल्डन कलर से कारीगरी की गई है। वहीं आनंद के लुक की बात करें तो वे भी दूल्हे के गेटअप में हैंडसम लग रहे थे।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

इसके अलावा ईशा और आनंद के जयमाल का वीडियो भी सामने आया है। इसमें सीता-राम के गाने पर दोनों एक-दूसरे को जयमाल पहनाते नजर आ रहे हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

ईशा अंबानी की शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें अमिताभ बच्चन एक चिट्ठी पढ़ रहे हैं। वीडियो में बच्चन कह रहे हैं, “जब पिता बेटी का कन्यादान करता है तो यह बेहद भावुक क्षण होता है क्योंकि वह अपनी भावनात्मक संपत्ति सौंप रहा होता है।”

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

इस शादी में तमाम सेलिब्रिटी और राजनेता शामिल हुए। बच्चन परिवार, रेखा, आमिर खान, किरण राव, दीपिका-रणवीर, निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा, शाहरुख खान के अलावा कई दिग्गज राजनेता भी शादी का हिस्सा बने। हिलेरी क्लिंटन भी ईशा की शादी में मेहमान बनीं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

नेशनल

VIDEO : ‘मैं सुशांत केस के लिए सीबीआई जांच की अपील करती हूं’

Published

on

By

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीने होने वाले हैं, लेकिन अभी तक एक्टर के सुसाइड की वजह का पता नहीं चला है। इस केस की जांच को लेकर भी सियासत देखने को मिल रही है।ऐसे में सुशांत के लिए न्याय की मांग लगातार उठ रही है।

अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई के लिए सीबीआई जांच की मांग को लेकर आवाज उठाई है। श्वेता ने ट्विटर पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने एक बोर्ड को पकड़ा हुआ है, उसमें लिखा है- मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं। मैं सुशांत केस के लिए सीबीआई जांच की अपील करती हूं।

देखें वीडियो रिपोर्ट –

#Sushant #SushantSinghRajput #ShwetaSinghKirti #RheaChakraborty #BiharPolice #MumbaiPolice

Continue Reading

Trending