Connect with us

मनोरंजन

ईशा अंबानी की शादी में अमिताभ बच्चन ने अदा की ये खास रस्म, कन्यादान से पहले भावुक हुए मुकेश अंबानी

Published

on

देश के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने अपने बॉयफ्रेंड आनंद पीरामल से शादी की हैं। ईशा ने शादी में व्हाइट कलर का लहंगा पहना। इस लहंगे पर गोल्डन कलर से कारीगरी की गई है। वहीं आनंद के लुक की बात करें तो वे भी दूल्हे के गेटअप में हैंडसम लग रहे थे।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

इसके अलावा ईशा और आनंद के जयमाल का वीडियो भी सामने आया है। इसमें सीता-राम के गाने पर दोनों एक-दूसरे को जयमाल पहनाते नजर आ रहे हैं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

ईशा अंबानी की शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें अमिताभ बच्चन एक चिट्ठी पढ़ रहे हैं। वीडियो में बच्चन कह रहे हैं, “जब पिता बेटी का कन्यादान करता है तो यह बेहद भावुक क्षण होता है क्योंकि वह अपनी भावनात्मक संपत्ति सौंप रहा होता है।”

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

इस शादी में तमाम सेलिब्रिटी और राजनेता शामिल हुए। बच्चन परिवार, रेखा, आमिर खान, किरण राव, दीपिका-रणवीर, निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा, शाहरुख खान के अलावा कई दिग्गज राजनेता भी शादी का हिस्सा बने। हिलेरी क्लिंटन भी ईशा की शादी में मेहमान बनीं।

IMAGE COPYRIGHT: GOOGLE

मनोरंजन

शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर रिलीज, वीडियो देखकर हंसने पर हो जाएंगे मजबूर

Published

on

मुंबई। आयुष्मान खुराना की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सामाजिक मुद्दों पर फिल्म बनाने वाले आयुष्मान एक बार फिर गंभीर मुद्दे को मजाकिया अंदाज में लोगों के सामने पेश करने जा रहे हैं।

फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है। फिल्म में आयुष्मान खुराना गे का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। ‘बाला’ जैसी हिट फिल्म देने के बाद अब आयुष्मान खुराना एक बार फिर से अपनी फिल्म अगामी शुभ मंगल ज्यादा सावधान से लोगों के दिलो पर छा जाने के लिए तैयार हैं।

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ पोस्टर देखने के बाद फैंस को फिल्म के ट्रेलर का इंतजार था। अब फैंस के इंतजार की घड़़ी खत्म हो गई है। यह फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान में गे लव स्टोरी दिखाई जाएगी।

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना लव इंटरेस्ट का रोल निभाते नज़र आएंगे। आपको बता दे कि आयुष्मान खुराना के अलावा इस फिल्म में नीना गुप्ता और गजराज राव की जोड़ी एक बार फिर साथ दिखाई देगी।

उनके साथ साथ इस फिल्म में सुनीता राजवार, मानवी गागरू, पंखुडी अवस्थी, नीरज सिंह, मनु ऋषि चड्ढा भी फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन आंनद एल राय कर रहे है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending