Connect with us

मनोरंजन

सलमान के ‘भाई’ ने शेयर की अपनी Me Too स्टोरी, बोले-उसने मेरे पैंट में हाथ डालने की कोशिश की थी!

Published

on

Me Too

मुंबई। बॉलीवुड में तुनश्री द्वारा शुरु किए गए # MeToo कैंपेन के बाद अब इंडस्ट्री की कई महिलाएं सामने आकर अपने साथ हुए उत्पीड़न की बात सामने रखी हैं। अब इस कड़ी में एक्टर्स भी शामिल हो गए हैं। हा ल ही में रेस 3 में सलमान खान के भाई बने साकिब सलीम ने अब अपनी मीटू स्टोरी लोगों के साथ शेयर की है।

Me Too

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए साकिब ने बताया कि करियर के शुरुआती दिनों में उनके साथ भी ऐसी घटना हो चुकी है। उन्होंने कहा, ‘मैं उस शख्स का नाम नहीं लूंगा।

जब मैंने अपना करियर शुरू किया था तब मेरी उम्र 21 साल थी। उस समय एक शख्स ने अपना हाथ मेरी पैंट में डालने की कोशिश की थी।’ उन्होंने बताया कि जब उनके साथ ऐसा व्यवहार हुआ तो उन्होंने उस शख्स को कड़ी फटकार लगा दी थी।

उन्होंने कहा था, ‘तुम अपने काम से काम रखो। मैं उस वक्त सिर्फ 21 साल का था और काफी डर गया था। लेकिन मैं जल्द ही उस हादसे को भूल गया था। मुझे पता है कि इस तरह की चीजें हर शख्स पर अलग-अलग तरह से असर डालती हैं।’

जब साकिब से पूछा गया कि अब तक जो भी मीटू स्टोरी सामने आई हैं, उसको लेकर आप क्या कहेंगे। तब साकिब कहते हैं, ‘ऐसी दर्दभरी कहानियों को सुनकर दिल दहल जाता है। यौन शोषण की ये घटनाएं निश्चित तौर पर किसी को भी डराने के लिए काफी हैं।’
 

मनोरंजन

मिशन मंगल के डायरेक्टर अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

Published

on

मुंबई। ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मिशन मंगल’ के डायरेक्टर जगन शक्ति को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक डायरेक्टर के ब्रेन में ब्लड के क्लॉट हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जगन शक्ति अपने दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे थे, तभी अचानक वो चक्कर खाकर गिर पड़े। इसके बाद उन्हें तुरंत ही हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। जगन की तबीयत बिगड़ने की खबर सुनकर उनकी फैमिली भी उनके पास मुंबई आ गई है।

बता दें कि जगन शक्ति ने अक्षय कुमार स्टारर मिशन मंगल फिल्म से डायरेक्शन में डेब्यू किया था। पहली ही फिल्म से जगन को काफी सराहना मिली और उनकी ये फिल्म सुपरहिट हुई। वहीं, इससे पहले उन्होंने आर बाल्की के साथ कई फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending