Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

इंस्टाग्राम पर अंकिता लोखंडे ने शेयर की हॉट फोटोज़, देखिए ग्लैमरस अवतार

Published

on

Loading

जी टीवी के मशहूर शो ‘पवित्र रिश्ता’ की फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म Manikarnika: The Queen of Jhansi की शूटिंग पूरी हो चुकी हैं। इस फिल्म में अंकिता लोखंडे झांसी की रानी लक्ष्मी बाई की खास सहेली झलकारी बाई का रोल कर रही हैं।

View this post on Instagram

?

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

इन दिनों अंकिता सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव भी रहती हैं और हॉट अंदाज़ में अपनी फोटोज़ भी शेयर करती रहती हैं। अंकिता की एक फोटो फैंस को खूब पसंद आ रही है जिसमें वो सफेद ड्रेस में काउच पर बैठी हुई हैं।

View this post on Instagram

#tanmepretty ?

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता इन फोटोज़ में वाइट कलर की ड्रेस में बेहद हॉट और खूबसूरत लग रही हैं। उनका यह अवतार एक फोटोशूट का हिस्सा है, इन फोटोज़ को अंकिता ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

View this post on Instagram

The dream is free The hustle is sold Separately??

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही अपनी पहली फिल्म का फर्स्ट लुक अंकिता ने शेयर किया था जिसमें वो ‘झलकारी बाई’ का रोल निभाते हुए नज़र आएंगी, जो कि रानी लक्ष्मीबाई की सेना में एक सैनिक थीं।

इस फिल्म के लिए न सिर्फ कंगना ने घुड़सवारी सीखी बल्कि अंकिता ने भी ये हुनर सीखा है। अंकिता का यह रोल काफी चैलेंजिग है। वह कंगना जैसी बड़ी अदाकारा के साथ काम करके बेहद खुश हैं।

View this post on Instagram

Mood?

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

Credit : Ankita Lokhande Instagram 

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending