Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

25 साल छोटी लड़की से शादी के करने के बाद बॉलीवुड एक्टर का छलका दर्द, किया अहम खुलासा

Published

on

बॉलीवुड एक्टर

Loading

मुंबई। कुछ समय पहले खुद से 25 साल छोटी लड़की से शादी कर सुर्खियां बटोरने वाले बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। शादी के बाद दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान मिलिंद का दर्द छलक उठा।

बॉलीवुड एक्टर

उन्होने  बताया कि अब उन्हे कोई भी अपनी फिल्म में नहीं लेना चाहता है। मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों है लेकिन सच्चाई यही है। साक्षात्कार के दौरान 52 साल के इस एक्टर ने कहा कि पहले मेरे पास फिल्म के प्रस्ताव आते थे और मैं फिल्में करता भी था। मुझे अभिनय में रुचि है। यह एक अच्छी कमाई वाला काम है और कुछ लोगों के अनुसार मैं अच्छा अभिनय करता हूं।

बॉलीवुड एक्टर

आपको बता दें कि मिलिंद ‘मेड इन इंडिया’ म्यूजिक वीडियो से पॉपुलर हुए थे। अगर उनकी फिल्मों की बात करें तो आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में देखा गया था। गौरतलब है कि मिलिेंद अपने फिल्मी करियर में ’15 दिसंबर’, ‘भेजा फ्राई’ जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिल्मों के अलावा उन्हें छोटे पर्दे पर भी खूब प्यार मिल चुका है। मिलिंद को ‘कैप्टेन व्योम’, ‘नूरजहां’ और ‘फियर फेक्टर : खतरों के खिलाड़ी एक्स-3’ जैसे टेलीविजन शो में भी देखा जा चुका है।

इतनी कम फिल्में मिलने के पीछे का कारण बताते हुए मिलिंद ने कहा, मुझे लगता है कि बॉलीवुड में मेरे अच्छे संपर्क नहीं है या वहां मेरे अच्छे दोस्त नहीं है। हर व्यवसाय में संपर्क मायने रखता है।

मिलिंद से जब पूछा किया कि वह किस फिल्मकार के साथ काम करने की इच्छा रखते हैं, तो उन्होंने कहा, मैं किसी को भी नहीं जानता। यहां तक कि मैं फिल्में भी नहीं देखता।

हो सकता है कि इस कारण भी लोग मुझे फिल्मों में नहीं लेना चाहते हों। मैं उन लोगों में से हूं, जिन्हें अभिनय करना पसंद है लेकिन फिल्में नहीं देखना चाहते हैं। अभिनेता मिलिंद ने कहा कि वह एक साल में ज्यादा से ज्यादा तीन फिल्में देखते हैं और वे भी सुपरहीरो वाली फिल्में होती हैं।

 

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending