Connect with us

नेशनल

केरल की बाढ़ ने जॉन अब्राहम को भी किया परेशान, इस तरह मांगी मदद

Published

on

जॉन अब्राहम

नई दिल्ली। केरल में आई भीषण बाढ़ से मरने वाले लोगों की संख्या 79 हो गई है। बाढ़ की वजह से लाखों लोग राहत कैंप में रहने पर मजबूर हो गए हैं।

जॉन अब्राहम

केरल में आए इस तबाही से मशहूर एक्टर जॉन अब्राहम भी बेहद परेशान हैं। आपको बता दें कि जॉन का बचपन केरल में गुजरा है। जॉन की केरल से बचपन की कई यादें जुड़ी हुई हैं।

उन्होंने गुरुवार सुबह लोगों से अपील की कि वह मुख्यमंत्री कोष में दान करें ताकि बाढ़ग्रस्त लोगों की मदद की जा सके। उन्होंने कहा, केरल में जो कुछ हो रहा है, उससे व्यथित हूं।

मेरे बचपन की कई यादें केरल से जुड़ी हुई हैं। कृपया आगे आएं और मुख्यमंत्री कोष में दान करें। केरल में भारी बारिश के कारण आई बाढ़ से गुरुवार को 12 मौतें हुईं। पूरे केरल में बुधवार शाम से रेड अलर्ट जारी है।

नेशनल

आठ पुलिस वालों का हत्यारा विकास दुबे उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार

Published

on

उज्जैन। उत्तर प्रदेश के कानपुर में आठ पुलिस वालों का हत्यारा विकास दुबे गिरफ्तार कर लिया गया है। उसकी गिरफ्तारी उज्जैन के महाकाल मंदिर से की गई है। विकास यहां महाकाल के दर्शन करने आया था लेकिन पुजारी ने उसे पहचान लिया और पुलिस को इसकी सूचना दी।

कानपुर के चौबेपुर में घटना को अंजाम देकर फरार विकास पहले दिल्ली-एनसीआर पहुंचा, लेकिन पुलिस की जबरदस्त दबिश के बाद वह फिर मध्यप्रदेश के उज्जैन जिला पहुंचा, जहां उसे एमपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

वहीं गुरुवार की सुबह पुलिस ने दो एनकाउंटर किए हैं- एक कानपुर में और दूसरा इटावा में। इसमें विकास दुबे के दो साथियों को ढेर कर दिया गया है।

Continue Reading

Trending