Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

ईद पर सलमान खान को टक्कर देंगे जॉन अब्राहम, सत्यमेव जयते-2 होगी रिलीज

Published

on

मुंबई। बॉक्स ऑफिस पर इस बार ईद के मौके पर जबरदस्त टक्कर देखने को मिलने वाली है। सलमान खान को बड़े पर्दे पर ये टक्कर जॉन अब्राहम देने जा रहे हैं। उनकी फिल्म सत्यमेव जयते 2 ईद के मौके पर रिलीज होगी। इस बात का ऐलान खुद जॉन ने अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए किया है।

जॉन अब्राहम के इस ऐलान से अब यह तय हो गया कि ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस जमकर घमासान मचने वाला है। क्योंकि जॉन अब्राहम की सीधी टक्कर बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान से होने वाली है।

जॉन की सत्यमेव जयते-2 का निर्देशन भी मिलन मिलाप झावेरी ने किया है। इससे पहले वह मरजावां फिल्म बना चुके हैं। बुधवार को जारी किए गए फिल्म के नए पोस्टर में जॉन अब्राहम डबल रोल में नजर आ रहे हैं।

एक ने जहां पुलिस की वर्दी पहन रखी हैं वहीं दूसरा बॉडी शो ऑफ करता दिखाई दे रहा है। दोनों एक दूसरे पर मुक्का ताने दिखाई दे रहे हैं। देशभक्ति की भावना से ओतप्रोत फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’  में दिव्या खोसला कुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। मनोज बाजपेयी भी इस फिल्म का हिस्सा हैं।

मनोरंजन

कंगना रनौत ने दी कोरोना वायरस को मात, रिपोर्ट आई नेगेटिव

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कोरोना वायरस से जंग जीत ली है। जांच के बाद उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। इस बात की जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर दी।

कंगना ने यह भी बताया कि उनके पास कई टिप्स हैं कि इस बीमारी से कैसे बचा जाए लेकिन वह लोगों को इस बारे में नहीं बताएंगी। कंगना ने 8 मई को कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी।

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है, आज मैं कोविड नेगेटिव हो गई हूं। मैंने वायरस को कैसे हराया इस बारे में बहुत कुछ कहना चाहती हूं लेकिन मुझे कोविड फैन क्लब्स को आहत न करने के लिए कहा गया है… हां वायरस के लिए जरा भी अनादर दिखाओ तो वाकई में कुछ लोग ऐसे हैं जो आहत हो जाते हैं। खैर… आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया।

Continue Reading

Trending