Connect with us

नेशनल

ODOP Live: “ये समिट पहले ही हो जाती लेकिन अखिलेश ने इसे गंभीरता से नहीं लिया”: राज्यपाल

Published

on

लखनऊ। लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग विभाग की ओर से आयोजित पहली ‘एक जनपद-एक उत्पाद’ (ODOP) समिट में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पहुंचे। राष्ट्रपति ने सबसे पहले उत्तर प्रदेश के सभी जिलों की उत्पाद प्रदर्शनी देखी। इस आयोजन में महामहिम राष्ट्रपति ने लाभार्थियों को ऋण पत्र व टूल किट वितरित किए।

राष्ट्रपति के साथ मंच पर राज्यपाल राम नाइक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या, मुख्य सचिव और सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री सत्यदेव पचौरी भी मौजूद रहे। समिट में उपस्थित राज्यपाल राम नाइक ने मंच के समक्ष उपस्थित जनसमूह को संबोधित किया।

 

राज्यपाल राम नाइक ने कहा, “ओडीओपी समिट का सुझाव मैंने पिछले मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को भी दिया था, लेकिन उन्होनें इसे गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसे गंभीरता से लिया और ‘एक जनपद एक उत्पाद’ की शुरुआत की। ये कदम हम सभी के लिए बेहद सुखद है।”

आपको बता दें कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दीप प्रज्ज्वलन कर ओडीओपी समिट का शुभारंभ किया था।

नेशनल

Bihar Election : भागलपुर में 23 को होगी पीएम मोदी की पहली रैली

Published

on

By

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 अक्टूबर को बिहार विधानसभा चुनाव के लिए अपनी पहली रैली करेंगे।पीएम की ये रैली भागलपुर में होगी, रैली को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं।

प्रधान सचिव के मुताबिक, रैली स्थल के वीवीआईपी एरिया में तैनात सभी पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों और पीएम संग मंच साझा करने वाले लोगों की दो बार जांच की जाएगी।

नवरात्रि 2020: राशि अनुसार करें देवी की पूजा, मां भगवती दूर करेंगी सारे संकट

इतना ही नहीं,पीएम की रैली के लिए कोरोना प्रोटोकाल का भी पूरी तरह से पालन कराया जाएगा।ताकि सुरक्षित माहौल में रैली आयोजित की जा सके।

#bihar #biharelections #bjp #nitishkumar #biharchunaav

Continue Reading

Trending