Connect with us

अन्तर्राष्ट्रीय

इंग्लैंड में बल्लेबाजों पर कहर बरपा रहे शमी, इधर भारत में हसीन जहां ने खोला मोर्चा

Published

on

नई दिल्ली। जसप्रीत बुमराह और भुनेश्वर कुमार के चोटिल होने के बाद मोहम्मद शमी को पहले टेस्ट में मौका मिला है। जिसके बाद उन्होंने पहली इनिंग में बेहतरीन गेंदबाजी की। जिसके बाद उनकी पत्नी हसीन जहां भड़क गई। भारत के स्पीड स्टार पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने इस साल की शुरूआत में सनसनीखेज आरोप लगाए थे जिनकी गूंज अभी तक बरकरार है।

शमी पर नहीं हुई कार्यवाई तो भड़की हसीन जहां:

टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज मोहम्मद शमी एक तरफ इंग्लैंड में बेहतरीन गेंदबाज़ी कर सबको प्रभावित कर रहे है तो वहीं दूसरी ओर हसीन जहां मोहम्मद शमी पर लगाए गए आरोपों के बाद कार्यवाई नहीं करने से नाराज़ हैं। हसीन जहां ने भारतीय गेंदबाज पर फरवरी के अंतिम दिनों में एक के बाद एक बड़े ही गंभीर आरोप लगाए थे।

हसीन जहां ने अपने पति शमी पर घरेलू हिंसा, तलाक देने की धमकी और कई लड़कियों और महिलाओं के साथ अवैध संबंध बनाने के बहुत ही गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद हसीन जहां ने अदालत का दरवाज़ा भी खटखटाया और सभी बातों को मीडिया में लीक किया लेकिन मोहम्मद शमी को पूछताछ के बाद क्लीन चिट दे दी गई थी।

मोहम्मद शमी की शैक्षणिक योग्यता पर उठाए सवाल:

इस तरह से भारत के स्टार तेज गेंदबाज को क्लीन चिट देना हसीन जहां को पसंद नहीं आया और उन्होंने शमी पर कोई कार्यवाई नहीं होने पर कड़ी नाराज़गी ज़ाहिर की है और साथ ही मोहम्मद शमी की शैक्षणिक योग्यता के प्रमाण पत्रों की फोटो को फेसबुक पर अपलोड करते हुए ये कहा कि उनकी सभी शैक्षणिक योग्यता के प्रमाण पत्र फर्जी हैं और दो प्रमाण पत्रों के आधार पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।

सेलिब्रिटी होने के कारण शमी पर नहीं हो रही है कार्यवाई:

हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर जो आरोप लगाए हैं वो मामला आईसीसी तक जा पहुंचा था। इस मामलें मे हसीन जहां ने दावा किया था कि उनकी लिप्तता फिक्सिंग में भी रही है लेकिन अब सभी ओर से जब शमी को क्लीन चिट दे दी तो अब हसीन जहां ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात सभी तक पहुंचाने की कोशिश की है और साथ ही ये भी माना है कि मोहम्मद शमी पर सेलिब्रिटी होने के कारण कोई कार्यवाई नहीं की जा रही है।

अन्तर्राष्ट्रीय

फुटबॉल मैच के दौरान हुई फायरिंग, 4 की मौत, 6 घायल

Published

on

नई दिल्ली। अमेरिका से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां कैलिफोर्निया के फ्रेंस्नो में एक फुटबॉल मैच के दौरान हुई गोलीबारी में 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 6 लोग घायल हैं।

फ्रेस्नो पुलिस के प्रवक्ता बिल डोलेली के मुताबिक एक स्थानीय व्यक्ति ने फुटबॉल मैच देखने के लिए अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को इकठ्ठा किया था। इस दौरान एक अज्ञात व्यक्ति ने वहां आकर फायरिंग शुरू कर दी।

मौके पर पहुंचने के बाद पुलिस ने घर के पिछवाड़े से चार शवों को बरामद किया। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। घटना के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्ध हमलावर की तलाश में जुट गई है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending