Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

न्यूयॉर्क की सड़कों पर अमिताभ और रणबीर की चहलकदमी, क्या है किसी नई बायोपिक की सुगबुगाहट?

Published

on

Loading

मुंबई। ‘संजू’ में अपने किरदार के लिए ज़रूरत से ज़्यादा तारीफ़ पाने वाले रणबीर कपूर न जाने अब किस फिराक में हैं? हम ऐसा इसलिए कह पा रहें हैं क्योंकि रणबीर कपूर अमिताभ बच्चन के साथ न्यूयॉर्क की सड़कों पर किसी आम आदमी की तरह टहलते दिखे। ‘संजू’ देखने के बाद कई लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि रणबीर दूसरे संजू हैं, जो थोड़ा ज़्यादा ही हो गया। अब जो रणबीर अमिताभ के साथ सड़कों पर चहलकदमी कर रहें हैं तो क्या ये किसी नई बायोपिक की सुगबुगाहट है?

मेगास्टार अमिताभ बच्चन रणबीर कपूर के साथ न्यूयार्क की गलियों में चहल कदमी करते हुए नज़र आए। दरअसल अमिताभ और रणबीर ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ काम कर रहे हैं। फिलहाल न्यूयॉर्क में अयान मुखर्जी की फिल्म की शूटिंग कर रहे अमिताभ ने रविवार को ट्विटर पर अपनी और रणबीर की एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा, “न्यूयार्क की गलियों में रणबीर कपूर के साथ टहलते हुए।” ‘ब्रह्मास्त्र’ एक काल्पनिक और रोमांचक कहानी है। इसका पहला भाग अगले साल स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगा।

अपने-अपने क्षेत्र में कार्यरत लोगों के जीवन पर बायोपिक बनाने का चलन बॉलीवुड में नया और सफल है। ऐसे में अगर अमिताभ के जीवन पर बायोपिक बनती है तो इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी।

अन्तर्राष्ट्रीय

जेपी मॉर्गन के CEO बोले- अमेरिका को भी पीएम मोदी जैसे मजबूत नेता की जरुरत

Published

on

Loading

नई दिल्ली। अमेरिकी बैंकिंग फर्म जेपी मॉर्गन चेज के सीईओ जेमी डिमन ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने तो यहाँ तक कह दिया कि अमेरिका को भी पीएम मोदी जैसे मजबूत नेताओं की आवश्यकता है। जेमी डिमन ने कहा कि पीएम मोदी ने भारत में जबदरस्त और अविश्वसनीय काम किया है। अमेरिका में भी भारत नरेंद्र मोदी की तरह का प्रधानमंत्री होना चाहिए।

इकोनॉमिक क्लब ऑफ न्यूयॉर्क की तरफ से आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जेमी डिमन ने कहा कि मैं अमेरिका के लिबरल प्रेस को जानता हूं, जो लगातार नरेंद्र मोदी की आलोचना करते हैं। उन्होंने 40 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला है.। इस दौरान डिमन ने भारत में गरीबी उन्मूलन, बुनियादी ढ़ांचे आर्थिक विकास समेत कई अन्य विषयों पर खुलकर बात रखीं।

उन्होंने कहा, “अमेरिका के कई अधिकारी भारत को लेकर कई बातें कहते हैं, लेकिन अपना देश कैसे चलाना है इस बारे में सोचने की जरूरत है। भारत में नरेंद्र मोदी चुनौतियों का सामना कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ देशों की सरकारें जलवायु परिवर्तन और श्रम अधिकारों को लेकर भारत की आलोचना करती हैं, जबकि उनके पास शौचालय जैसी मूलभूत सुविधाएं नहीं है। फिर भी वो डटकर चुनौतियों का समाना कर रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘भारत ने एक नई चलन शुरू की है, जिसमें लोगों को फिंगर प्रिंट और आंख से पहचान की जाती है। यह भी भारत के लिए एक उल्लेखनीय है।

डिमन ने आगे कहा कि भारत मूलभूत सुविधाओं पर काम करते हुए आगे की दिशा में काम कर रहा है। विकासशील देश से विकसित देश की ओर बढ़ने के लिए वहां की सरकार लगातार प्रयास कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को बढ़ाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं।

Continue Reading

Trending