Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

आईएएस अधिकारी की मौत की सीबीआई जांच की मांग

Published

on

अगरतला,आईएएस-एसोसिएशन,कर्नाटक,अधिकारी-डी-के-रवि,सीबीआई

Loading

अगरतला | आईएएस एसोसिएशन की त्रिपुरा शाखा ने शनिवार को भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के कर्नाटक के युवा अधिकारी डी.के. रवि की मौत की सीबीआई जांच की मांग की है। एसोसिएशन के सचिव एम. नागराजू ने एक बयान में कहा, “आईएएस एसोसिएशन की त्रिपुरा शाखा ने रवि की संदिग्ध मौत से जुड़े सवालों पर विचार करते हुए सीबीआई जांच की मांग की है।”

“एसोसिएशन महसूस करता है कि पारदर्शिता और न्याय के लिए सीबीआई जांच की मांग न्यायोचित है। इसलिए एसोसिएशन उचित प्राधिकरण से तुरंत सीबीआई जांच के आदेश देने का आग्रह करता है।” गौरतलब है कि सोमवार को बेंगलुरू में 2009 बैच के आईएएस अधिकारी रवि अपने निवास पर मृत पाए गए थे।

प्रादेशिक

राजस्थान के दौसा में सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को बेकाबू कार ने कुचला, तीन की मौत, 8 घायल

Published

on

Loading

दौसा। राजस्थान के दौसा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहाँ एक बेकाबू कार ने सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों में एक बच्ची भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि हादसे में दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि छह को आगे के इलाज के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल में रेफर किया गया। कार को जब्त कर लिया गया है, हालांकि चालक फरार है। उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

हादसा गुरुवार की रात करीब 11.15 बजे हुआ है। सभी मृतक व घायल खानाबदोश परिवार के लोग थे, जो टीकाराम पालीवाल गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास सड़क किनारे झुग्गी में रहते थे। हेड कॉन्स्टेबल बृजकिशोर ने बताया कि रात करीब 11.20 बजे घटना की सूचना पुलिस को मिली थी। फौरन पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में सामने आया कि तेज रफ्तार कार के ड्राइवर ने तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचल दिया है। घटना की सूचना पर गुरुवार की देर रात महवा विधायक राजेंद्र मीणा हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने डॉक्टरों से घायलों का हालचाल जाना और थाना इंचार्ज जितेंद्र सोलंकी को कार ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए कहा।

जयपुर स्थित एसएमएस हॉस्पिटल में ट्रॉमा सेंटर के इंचार्ज डॉ. अनुराग धाकड़ ने बताया कि दौसा के महवा से रेफर होकर 6 घायलों को यहां भर्ती किया गया था। इसमें से 1 दिलीप नाम के युवक को छुट्‌टी दे दी गई है। 5 अन्य को सर्जरी यूनिट में भर्ती रखा गया है। इसमें एक मरीज के सिर में थोड़ी ज्यादा चोट है, बाकी चार की स्थिति सामान्य है। इनका इलाज चल रहा है।

Continue Reading

Trending