Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

फोटो गैलरी

आकाश अंबानी और श्लोका के इंगेजमेंट में आई मशहूर हस्तियां, देखें UNSEEN PHOTOZ

Published

on

Loading

रिलायंस इंडस्ट्रीज के डायरेक्टर मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने हीरा कोराबारी रूसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ शनिवार रात मुंबई में सगाई की। इस समारोह में विभिन्न पार्टियों के राजनेता, बिजनेसमैन, खेल और फिल्म इंडस्ट्री के सितारों ने शिरकत की।

Congratulations to the lovely couple ✨? #akustoletheshlo

A post shared by ANMOL M (@anmolmalik5) on

इंगेजमेंट का यह कार्यक्रम मुकेश के मुंबई के घर एंटीलिया में हुआ। शाहरुख खान, आमिर खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, काजोल, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट पार्टी में शामिल हुए। पार्टी की कई इनसाइड फोटो सामने आई हैं, जिसमें बॉलीवुड स्टार्स जश्न में डूबे दिखाई दे रहे हैं।

Years of love….years of movies….memories forever…. @kajol @iamsrk ❤️

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

We are family!l!!! @iamsrk @___aryan___ ❤️

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

शाहरुख खान बड़े बेटे आर्यन खान अपनी मां गौरी खान के साथ समारोह में पहुंचे। काजोल फिल्ममेकर करण जौहर के साथ पार्टी में शामिल हुईं। रणबीर कपूर ने अपनी मां नीतू सिंह कपूर और अयान मुखर्जी के साथ स्टाइलिश अंदाज में प्रवेश किया।

My girls.

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

?MINE???✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

आलिया भट्ट, श्रद्धा कपूर, सारा तेंदुलकर, रेखा, सारा अली खान और रानी मुखर्जी ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन, बेटी श्वेता बच्चन, बेटे अभिषेक बच्चन, पोती आराध्या बच्चन और नातिन नव्या नवेली नंदा इस बैश का हिस्सा बने।

Trio ✨✨

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

⚡️

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

❤️

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

समारोह में टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा पटानी, किरण राव के साथ आमिर खान, पत्नी सागरिका घाटगे के साथ जहीर खान, पति श्रीराम नेने के साथ माधुरी दीक्षित, पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ विद्या बालन ने भी शिरकत की।

Smile beats pout every time !

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर, क्रिकेटर हरभजन सिंह, फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर और विधु विनोद चोपड़ा, गीतकार जावेद अख्तर भी नजर आए।

फोटो गैलरी

ब्लैक ड्रेस में भूमि पेडनेकर ने दिखाया जलवा, कातिल अदाओं पर फैंस फ़िदा

Published

on

Bhumi Pednekar

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) मुंबई के एक अवॉर्ड शो में ब्लैक आउटफिट में पहुंचीं। एक हाथ में गोल्डन चूड़ियां आर कानों में गोल्डन इयर रिंग्स पहनकर भूमि बला की खूबसूरत लग रही थीं।

all photo credit Bhumi Pednekar instagram

उन्होंने बेबी पिंक लिपस्टिक लगा रखी थी और इस हाई स्लिट ड्रेस के साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था। भूमि पेडनेकर का यह अंदाज देखकर हर मंत्र मुग्ध दंग रह गया।

भूमि के लुक पर फिदा हुए फैंस

भूमि पेडनेकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी इन तस्वीरों को शेयर किया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर यह फोटोज शेयर करते हुए लिखा- बहुत आराम से अपनी विनिंग स्पीच के साथ खड़ी हूं। भूमि का यह किलर लुक फैंस को तो अच्छा लगा ही, साथ ही रिया कपूर, ताहिरा कश्यप, पत्रलेखा समेत तमाम सेलेब्रिटीज ने भी लुक की बहुत तारीफ की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)


भूमि ने किए हैं कई डिफरेंट रोल

एक्ट्रेस ने अपने अभी तक के करियर में हर तरह के किरदार किए हैं। आयुष्मान खुराना के साथ जहां वो फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ में काम कर चुकी हैं तो उन्होंने फिल्म ‘बाला’ में भी एक डार्क लड़की का रोल प्ले किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

Bhumi Pednekar in black dress, Bhumi Pednekar bold pics, Bhumi Pednekar bold look,

Continue Reading

Trending