Connect with us

मनोरंजन

खूबसूरत हसीना नेहा धूपिया ने खोला अंगद से शादी का ‘खौफनाक’ राज

Published

on

अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन नेहा धूपिया ने अभिनेता और अपने खास दोस्त अंगद बेदी के साथ 10 मई को हुई शादी का राज खोला। उन्होंने इसे एक ‘खौफनाक’ अनुभव बताया।

अपने 48 घंटों का अनुभव साझा करते हुए अभिनेत्री ने कहा, “मेरे लिए ‘ब्राइडजिल्ला’ क्षण था, क्योंकि मैं 48 घंटे शादी की तैयारियों में जुटी थी। मैंने लगभग इसे एक प्रस्तुति की तरह माना – जैसे आपके प्रबंधक आपको कहते हैं कि दुल्हन बनकर दिल्ली पहुंचें। यह खौफनाक था, लेकिन निर्णय सही थी। मैं हमेशा से पिंक पोशाक पहनकर शादी करना चाहती थी और मैंने अपने पति को लहंगे से पगड़ी और रूमाल मेल कराने को कहा।”

उन्होंने कहा, “शादी की एक रात पहले की मजेदार कहानी है, क्योंकि मेरा लहंगा दिल्ली पहुंचाना था और वहां आंधी चल रही थी, इसलिए लहंगा नहीं पहुंच पाया। जैसे कहते हैं कि यह एक ‘सीक्रेट’ शादी थी, जिसे उन्होंने अगली सुबह डिलीवर करने को कहा गया, जिससे मैं सहमत नहीं थी और मैंने बताया कि शादी सुबह 9 बजे है। मैं रो रही थी और तभी लहंगा वाला कार्टन आ गया।”

उन्होंने कहा कि इस तरह शादी से पहले का अनुभव ‘खौफनाक’ रहा। (इनपुट आईएएनएस)

मनोरंजन

अक्षय कुमार की मिशन मंगल ने 5वें दिन की रिकॉर्डतोड़ कमाई, पहुंची 100 करोड़ के करीब

Published

on

मुंबई। अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। 15 अगस्त के मौके पर रिलीज हुई मिशन मंगल ने पहले दिन 29.16 करोड़ की शानदार कमाई की थी।

इसी के साथ ये फिल्म अक्षय कुमार के लिए सबसे बड़ी ओपनर भी बन गई है। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है जिसकी वजह से वीकेंड पर इसका कलेक्शन भी काफी अच्छा रहा है।

शुक्रवार को वर्किंग डे होने के बावजूद फिल्म ने 17.28 करोड़ का कलेक्शन किया वहीं शनिवार को फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिला।

तीसरे दिन फिल्म ने सबको चौंकाते हुए 23.58 करोड़ की कमाई की तो वहीं रविवार को फिल्म के कलेक्शन में शनिवार से भी ज्यादा उछाल देखने को मिला।

5वें दिन फिल्म ने अक्षय कुमार के पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ते हुए 27.54 करोड़ की शानदार कमाई की। आपको बता दें कि सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में अक्षय कुमार ने इसरो वैज्ञानिक की भूमिका निभाई है।

फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे सीमित संसाधनों के बावजूद अक्षय कुमार अपनी टीम के साथ मिशन मंगल को सफल बनाते हैं। फिल्म में अक्षय के किरदार को काफी पसंद किया जा रहा है।

अक्षय के अलावा विद्या बालन भी अपनी एक्टिंग से लोगों की तारीफें बटोर रही हैं। इन दोनों के अलावा फिल्म में शरमन जोशी, तापसी पन्नू और सोनाक्षी सिन्हा ने भी अहम भूमिका निभाई है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending