Connect with us

मनोरंजन

खूबसूरत हसीना नेहा धूपिया ने खोला अंगद से शादी का ‘खौफनाक’ राज

Published

on

अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन नेहा धूपिया ने अभिनेता और अपने खास दोस्त अंगद बेदी के साथ 10 मई को हुई शादी का राज खोला। उन्होंने इसे एक ‘खौफनाक’ अनुभव बताया।

अपने 48 घंटों का अनुभव साझा करते हुए अभिनेत्री ने कहा, “मेरे लिए ‘ब्राइडजिल्ला’ क्षण था, क्योंकि मैं 48 घंटे शादी की तैयारियों में जुटी थी। मैंने लगभग इसे एक प्रस्तुति की तरह माना – जैसे आपके प्रबंधक आपको कहते हैं कि दुल्हन बनकर दिल्ली पहुंचें। यह खौफनाक था, लेकिन निर्णय सही थी। मैं हमेशा से पिंक पोशाक पहनकर शादी करना चाहती थी और मैंने अपने पति को लहंगे से पगड़ी और रूमाल मेल कराने को कहा।”

उन्होंने कहा, “शादी की एक रात पहले की मजेदार कहानी है, क्योंकि मेरा लहंगा दिल्ली पहुंचाना था और वहां आंधी चल रही थी, इसलिए लहंगा नहीं पहुंच पाया। जैसे कहते हैं कि यह एक ‘सीक्रेट’ शादी थी, जिसे उन्होंने अगली सुबह डिलीवर करने को कहा गया, जिससे मैं सहमत नहीं थी और मैंने बताया कि शादी सुबह 9 बजे है। मैं रो रही थी और तभी लहंगा वाला कार्टन आ गया।”

उन्होंने कहा कि इस तरह शादी से पहले का अनुभव ‘खौफनाक’ रहा। (इनपुट आईएएनएस)

मनोरंजन

जब बान-की-मून ने मांगा बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर का ऑटोग्राफ…

Published

on

नई दिल्ली। संयुक्त राष्ट्र (यूएन) के पूर्व महासचिव बान की-मून ने अनुपम खेर से उनकी आत्मकथा पर हस्ताक्षर करने का अनुरोध किया।

भारतीय अभिनेता इससे रोमांचित हुए। अभिनेता अनुपम खेर ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह बान की-मून को ऑटोग्राफ (हस्ताक्षर) देते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को अभी तक 20.3 हजार लोग देख चुके हैं।

अनुपम ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “मेरा सबसे ज्यादा खुशी का पल, जब संयुक्त राष्ट्र के 8वें महासचिव बान की-मून ने मुझसे मेरी आत्मकथा पर मुझे साइन करने के लिए कहा। अंत में उनका हिंदी में मुझे धन्यवाद कहना मेरे लिए काफी रोमांचित करने वाला था। एशियाइनिट गाला में आकर अच्छा लगा। मुझे आमंत्रित करने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।” दिग्गज अभिनेता की किताब का शीर्षक है, ‘लेसंस लाइफ टॉट मी, अननोइंग्ली।’

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending