Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

दुनिया के इस बड़े खिलाड़ी ने यह क्या कर दिया, अब छुपा रहा है चेहरा

Published

on

Loading

दुनिया के मशहूर फुटबॉल खिलाड़ी लियोनेल मेसी इस वक्त बहुत दुखी हैं। लियोनेल मेसी से एक ऐसी गलती हो गई है, जिसका अफसोस उन्हें बहुत बड़े समय तक रहेगा। फीफा विश्व कप 2018 में अर्जेंटीना आइसलैंड मैच शनिवार रात हुआ। विश्व कप में ग्रुप-डी में दोनों टीमों के बीच खेला गया मैच 1-1 से ड्रॉ पर समाप्त हो गया।

अर्जेंटीना के सुपरस्टार लियोनेल मेसी को फीफा विश्व कप में आइसलैंड के खिलाफ खेले गए मैच के दूसरे हाफ में पेनाल्टी पर गोल करने का अवसर मिला। लियोनेल मेसी पूरी तरह से तैयार थे…अचानक ऐसा हुआ कि …।

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, बार्सिलोना के दिग्गज लियोनेल मेसी ने मैच के बाद कहा, “पेनाल्टी पर गोल करने का अवसर गंवाने का अफसोस है, क्योंकि इससे हमें बहुत अच्छा फायदा मिलता।”

लियोनेल मेसी को आइसलैंड के खिलाफ पेनाल्टी करना था पर वह गोल करने से चूक गए, उसके बाद से मेसी अफसोस में हैं। मेसी ने कहा, “हमने ड्रॉ के बावजूद भी आशा नहीं छोड़ी थी और जीत की इच्छा प्रबल थी। हम जीत के काबिल थे। हमने आइसलैंड के डिफेंस में कमी तलाशने की कोशिश की थी, लेकिन हम नहीं ढूंढ पाए।”

अर्जेटीना के खिलाड़ी लियोनेल मेसी ने हालांकि, इस मैच की हार का प्रभाव उसके अगले मैच पर पड़ने से साफ इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि टीम के पास आराम करने का समय है और वह अगले मैच के लिए पूरी तरह से तैयार होंगे।

फीफा विश्व कप के ग्रुप-डी के पहले मुकाबले में अर्जेटीना के महान खिलाड़ी लियोनेल मेसी की पेनाल्टी रोकने वाले आइसलैंड के गोलकीपर हेंस थोर हैल्डोरसल ने कहा कि मेसी को गोल न करने देना उनके लिए सपना सच होने जैसा है। अर्जेटीना के खिलाफ हैल्डोरसल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को एक अंक दिलाया। (इनपुट आईएएनएस)

खेल-कूद

ICC T20 रैंकिंग में सूर्य कुमार यादव का जलवा बरकरार, नंबर एक की पोजीशन कायम

Published

on

Loading

नई दिल्ली। आईसीसी की ओर से एक बार फिर से टी20 की नई रैंकिंग जारी कर दी गई है। भारत के सूर्यकुमार यादव का नंबर एक की कुर्सी पर कब्जा बना हुआ है। वे पिछले कुछ वक्त से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर बने हुए हैं। इसके बाद भी उनकी कुर्सी पर कोई खतरा नहीं दिख रहा है। वहीं इंग्लैंड के फिल साल्ट 802 की रेटिंग के साथ दूसरे नंबर पर हैं। यानी पहले और दूसरे नंबर के बल्लेबाज के बीच काफी ज्यादा अंतर है।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू मैदान पर पाकिस्तान की चल रही टी20 सीरीज में अपनी मजबूत शुरुआत के दम पर नवीनतम आईसीसी पुरुष टी20 गेंदबाजों की रैंकिंग में दो पायदान ऊपर 17वें स्थान पर पहुंच गए।

अफरीदी श्रृंखला के पहले तीन मैचों में अग्रणी विकेट लेने वाला गेंदबाज है। वहीं पाकिस्तान के दूसरे गेंदबाज हारिस रऊफ 22वें स्थान पर हैं। गेंदबाज की टी-20 रैंकिंग में इंग्लैंड के आदिल रशीद नंबर 1 पर बने हुए हैं।

Continue Reading

Trending