Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

रणबीर नहीं करना चाहते है आलिया के साथ ये काम, वजह जानकर आप हो जाएंगे हैरान

Published

on

Loading

इन दिनों बॉलीवुड के गलियारे में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर की चर्चा हर तरह चल रही है। दोनों को पब्लिक प्लेस पर हाथों में हाथ और बाँहों में बाहे डाले देखा गया हैं। इसके बावजूद दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर अभी तक किसी तरह का कोई बयान दिया हैं।

खबर आयी हैं कि दोनों की केमिस्ट्री को देखते हुए एक कंपनी ने इन्हे ऐड के लिए ऑफर दिया हैं लेकिन रणबीर ने इस ऑफर को ठुकरा दिया हैं। हर कोई इस बात को जानकर बड़ा ही हैरान हैं कि आख़िरकार इन्होने आलिया के साथ काम करने को लेकर क्यों मना कर दिया हैं। तो आपको बता देते हैं कि इसके पीछे की बड़ी वजह हैं करण जौहर।

दरअसल रिपोर्ट की माने तो करण जौहर ने ही रणबीर से कहा हैं कि वो अभी अपने और आलिया के रिश्ते को एक्सपोज़ नहीं करे। रणबीर को ज्ञान देते हुए करण ने कहा हैं कि अभी उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र आने में काफी टाइम हैं ऐसे में उन्हें किसी तरह की कोई जल्दबाज़ी नहीं करनी चाहिए।करण का कहना है कि अच्छा होगा अगर तुम लोग फिल्म की रिलीज़ के आसपास अपने रिलेशन को ज़ाहिर करो तो इससे फिल्म को भी ज़बरदस्त फायदा होगा।बता दे फिल्म अगले साल 15 अगस्त को रिलीज़ होगी। जानकारी हो ब्रह्मास्त्र ट्रायोलॉजी फिल्म हैं जिसमें रणबीर कपूर,आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन नज़र आने वाले हैं।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending