Connect with us

गैजेट्स

झपटिए: 6 जीबी रैम और 9000 mAh बैटरी वाला स्मार्टफ़ोन, कीमत आपके पिछले फ़ोन से कम, गारंटी!

Published

on

नई दिल्ली। अगर आप नया वाला फोन लेने की सोच रहे हैं और बजट या ब्रांड को सोच कर रुके हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। मार्केट के हिसाब से अब तक MI ही एक ऐसी कंपनी बनी हुई है जो सबसे सस्ते फोन, सबसे तगड़े फीचर्स के साथ दे रही है। लेकिन अब आप MI को फोन लेते वक़्त भूल सकते हैं। क्योंकि एक नई कंपनी XGODY अब तक के सबसे तगड़े फीचर्स वाला स्मार्ट फ़ोन, अब तक के सबसे कम दाम पर लाने वाला है। इस फोन की खूबियाँ आपको चौंका देंगी और कीमत आपके मुंह में पानी ला देगी।

XGODY के नए फोन XGODY X1 PRO में आपको मिलेगा 6GB रैम के साथ 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज और साथ में 9000 mAh की बैटरी। इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 845 processer और बहुत ज्यादा हाई क्वालिटी के कैमरे दिए गए हैं। कैमरों की बात आई तो इस फ़ोन में आपको मिलंगे 23+21 मेगापिक्सल के दो कैमरे और साथ में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा एक हाई सेल्फी लाइट कैमरा के साथ।

सबसे ज़रूरी बात कीमत, इस स्मार्टफोन की असली कीमत 35000 है लेकिन कंपनी का कहना है कि वह अपने पहले 1000 कस्टमर्स को इस स्मार्टफोन को मात्र 8999 में देगी। बहुत ही जल्द ये स्मार्टफोन लांच होगा। जिसके बारे में आपको जानकारी कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट या गूगल पर छान-बीन करने से मिल जाएगी।

गैजेट्स

TikTok फैंस के लिए खुशखबरी! जल्द हट सकता है Ban, SC ने दिया यह बड़ा फैसला

Published

on

विश्व का सबसे बड़ा सोशिकाल मीडिया प्लेटफार्म टिक टॉक को हाल ही में सर्वोच्च न्यायालय ने मद्रास हाई कोर्ट की याचिका पर बैन कर दिया था। याचिका के मुताबिक टिक टॉक कुछ ऐसी वीडियोस का इस्तेमाल किया गया है जिसमे एडल्ट कंटेंट है जिसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने टिक टॉक पर रोक लगा दी और प्ले स्टोर और एप्पल से इसे हटाने का आदेश दे दिया। सोमवार को मद्रास उच्च न्यायालय को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर उच्च न्यायालय 24 अप्रैल कर वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप पर विचार कर फैसला नहीं करता तो उस पर लगा अंतरिम बैन हट जाएगा।
अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने अदालत से कहा कि उनकी और विशेषज्ञों की दलील सुने बिना फैसला नहीं दिया जा सकता था, जिसके बाद शीर्ष न्यायालय ने यह आदेश दिया है।शीर्ष न्यायालय ने कहा कि अगर उच्च न्यायालय अगले दो दिनों में मामले पर विचार कर आदेश पारित नहीं करता है तो ऐप पर लगी अंतरिम रोक हट जाएगी।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending