Connect with us

नेशनल

खौलते दूध से स्नान कर बाबा ने की भविष्यवाणी, बताया कौन जीतेगा 2019 का चुनाव

Published

on

भविष्यवाणी

पूरे देश में 2019 के लोकसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक दलों ने अभी से तैयारियां शुरु कर दी हैं। राजनीतिक विशेषज्ञ होने वाले कर्नाटक चुनाव को लोकसभा चुनाव के सेमीफाइनल के रुप में देख रहे हैं। इसी बीच यूपी के एक बाबा ने 2019 के लोकसभा चुनावों को लेकर बेहद चौंकाने वाली भविष्यवाणी की है। जिसकी वजह से राजनीतिक दलों की टेंशन बढ़ गई है। यूपी के सोनभद्र में एक पूजा के दौरान खौलते हुए दूध से स्नान करने के बाद बाबा ने 2019 को लेकर बेहद चौकाने वाला भविष्यवाणी की है।

भविष्यवाणी

साभार इंटरनेट

बता दें कि सोनभद्र में गोवर्धन पूजा के दिन हर साल बीर लोरिक पत्थर की पूजा की जाती है। इस पूजा में गर्म दूध से स्नान करने की परंपरा है। यह परंपरा कई सालों से चली आ रही है। लेकिन इस बार जब यह पूजा की जा रही थी तो एक संयासी ने बेहद चौकाने वाली भविष्वाणी कर दी। जिससे सियासी सरगर्मी तेज हो गई।

भविष्यवाणी

साभार इंटरनेट

स्थानीय लोग बताते हैं कि सोनभद्र में बीर लोरिक पत्थर के पूजा करने की परंपरा 5 हजार सालों से चली आ रही है। कहा जाता है कि यहां भगवान श्रीकृष्ण ने भी गोवर्धन पूजा की थी। जिसकी वजह से ही यहां खौलते दूध से नहाने की परंपरा शुरु हुई लोगों का विश्वास है कि जो लोग बेईमान होते हैं वह इस खौलते दूध से जल जाते हैं वहीं जो इमानदार होते हैं उन्हें कुछ नहीं होता।

भविष्यवाणी

साभार इंटरनेट

इसी परंपरा में शामिल होते हुए एक बाबा ने उस वक्त लोगों को हैरान कर दिया जब खौलते दूध से स्नान करने के बाद उन्होंने चुनावी भविष्यवाणी कर दी की साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में कोई पार्टी नही जितेगी। 2019 के लोकसभा चुनाव में किसी पार्टी को बहुमत नही मिलेगा और देश में गठबंधन की सरकार बनेगी।

भविष्यवाणी

साभार इंटरनेट

आपको बता दें कि बाबा ने यह भविष्यवाणी इस साल हुई गोवर्धन पूजा के दौरान की है। जब बाबा ने इस बात की भविष्यवाण कि की 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में कोई पार्टी नही जितेगी।

भविष्यवाणी

साभार इंटरनेट

2019 के लोकसभा चुनाव में किसी पार्टी को बहुमत नही मिलेगा और देश में गठबंधन की सरकार बनेगी, तो वहां कई समाजवादी पार्टी के नेता भी मौजूद थे।

भविष्यवाणी

साभार इंटरनेट

कहा जा रहा है कि पूजा के दौरान खोलते हुए दूध से नहाते हुए ये बाबा अचानक से भविष्यवाणी करते हुए 2019 के लिए ऐसी बात बोल दी।

भविष्यवाणी

साभार इंटरनेट

बता दें कि जल्द ही कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जिसकी वजह सत्ता पक्ष और विपक्ष एक दूसरे को घेरने में लगे हुए हैं। देखना दिलचस्प होगा कि बाबा की यह भविष्यवाणी कितनी सही साबित होती है।

नेशनल

विदेश जा सकेंगे रॉबर्ट वाड्रा, अदालत ने दी इजाजत

Published

on

दिल्ली की एक अदालत ने सोमवार को व्यापारी और कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा को इलाज और व्यापार के सिलसिले में स्पेन जाने की अनुमति दे दी।

अदालत ने प्रवर्तन निदेशालय की ओर से इस संबंध में जवाब दाखिल करने के बाद विदेश जाने संबंधी वाड्रा की याचिका पर सुनवाई की, जिसके बाद उन्हें विदेश जाने की इजाजत दी गई।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति वाड्रा ने शनिवार को दो हफ्तों के लिए स्पेन जाने की इजाजत के लिए अदालत में एक याचिका दाखिल की थी। अदालत ने इसके बाद इसपर ईडी से प्रतिक्रया दाखिल करने को कहा था।

वाड्रा 12, ब्रायंस्टोन स्क्वे यर स्थित लंदन में एक संपत्ति को खरीदने को लेकर वित्तीय जांच एजेंसी से धनशोधन मामले का सामना कर रहे हैं। संपत्ति की कीमत 19 लाख पाउंड है। संपत्ति कथित रूप से वाड्रा की बताई जा रही है। वह फिलहाल अग्रिम जमानत पर हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending