Connect with us

नेशनल

खौलते दूध से स्नान कर बाबा ने की भविष्यवाणी, बताया कौन जीतेगा 2019 का चुनाव

Published

on

भविष्यवाणी

पूरे देश में 2019 के लोकसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक दलों ने अभी से तैयारियां शुरु कर दी हैं। राजनीतिक विशेषज्ञ होने वाले कर्नाटक चुनाव को लोकसभा चुनाव के सेमीफाइनल के रुप में देख रहे हैं। इसी बीच यूपी के एक बाबा ने 2019 के लोकसभा चुनावों को लेकर बेहद चौंकाने वाली भविष्यवाणी की है। जिसकी वजह से राजनीतिक दलों की टेंशन बढ़ गई है। यूपी के सोनभद्र में एक पूजा के दौरान खौलते हुए दूध से स्नान करने के बाद बाबा ने 2019 को लेकर बेहद चौकाने वाला भविष्यवाणी की है।

भविष्यवाणी

साभार इंटरनेट

बता दें कि सोनभद्र में गोवर्धन पूजा के दिन हर साल बीर लोरिक पत्थर की पूजा की जाती है। इस पूजा में गर्म दूध से स्नान करने की परंपरा है। यह परंपरा कई सालों से चली आ रही है। लेकिन इस बार जब यह पूजा की जा रही थी तो एक संयासी ने बेहद चौकाने वाली भविष्वाणी कर दी। जिससे सियासी सरगर्मी तेज हो गई।

भविष्यवाणी

साभार इंटरनेट

स्थानीय लोग बताते हैं कि सोनभद्र में बीर लोरिक पत्थर के पूजा करने की परंपरा 5 हजार सालों से चली आ रही है। कहा जाता है कि यहां भगवान श्रीकृष्ण ने भी गोवर्धन पूजा की थी। जिसकी वजह से ही यहां खौलते दूध से नहाने की परंपरा शुरु हुई लोगों का विश्वास है कि जो लोग बेईमान होते हैं वह इस खौलते दूध से जल जाते हैं वहीं जो इमानदार होते हैं उन्हें कुछ नहीं होता।

भविष्यवाणी

साभार इंटरनेट

इसी परंपरा में शामिल होते हुए एक बाबा ने उस वक्त लोगों को हैरान कर दिया जब खौलते दूध से स्नान करने के बाद उन्होंने चुनावी भविष्यवाणी कर दी की साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में कोई पार्टी नही जितेगी। 2019 के लोकसभा चुनाव में किसी पार्टी को बहुमत नही मिलेगा और देश में गठबंधन की सरकार बनेगी।

भविष्यवाणी

साभार इंटरनेट

आपको बता दें कि बाबा ने यह भविष्यवाणी इस साल हुई गोवर्धन पूजा के दौरान की है। जब बाबा ने इस बात की भविष्यवाण कि की 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में कोई पार्टी नही जितेगी।

भविष्यवाणी

साभार इंटरनेट

2019 के लोकसभा चुनाव में किसी पार्टी को बहुमत नही मिलेगा और देश में गठबंधन की सरकार बनेगी, तो वहां कई समाजवादी पार्टी के नेता भी मौजूद थे।

भविष्यवाणी

साभार इंटरनेट

कहा जा रहा है कि पूजा के दौरान खोलते हुए दूध से नहाते हुए ये बाबा अचानक से भविष्यवाणी करते हुए 2019 के लिए ऐसी बात बोल दी।

भविष्यवाणी

साभार इंटरनेट

बता दें कि जल्द ही कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं जिसकी वजह सत्ता पक्ष और विपक्ष एक दूसरे को घेरने में लगे हुए हैं। देखना दिलचस्प होगा कि बाबा की यह भविष्यवाणी कितनी सही साबित होती है।

नेशनल

354 करोड़ के घोटाले में ईडी ने किया रतुल पुरी को गिरफ्तार

Published

on

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के भांजे व मोजर बेयर के पूर्व कार्यकारी निदेशक रतुल पुरी को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

उन्हें 354 करोड़ रुपये के धोखाधड़ी मामले में गिरफ्तार किया है। ईडी ने यह कार्रवाई केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा पुरी, उनकी कंपनी, उनके पिता व प्रबंध निदेशक दीपक पुरी, निदेशकों नीता पुरी (रतुल की मां और कमलनाथ की बहन), संजय जैन और विनीत शर्मा के खिलाफ आपराधिक साजिश, धोखाधड़ी, जालसाजी और भ्रष्टाचार के आरोप में मामला दर्ज करने के तीन दिन बाद की है।

सीबीआई ने रविवार को आरोपी निदेशकों के आवासों और कार्यालयों सहित छह स्थानों पर तलाशी भी ली थी। बैंक ने एक बयान में कहा था कि रतुल ने 2012 में कार्यकारी निदेशक के पद से इस्तीफा दे दिया था, जबकि उनके माता-पिता बोर्ड में बने रहे। कंपनी कॉम्पैक्ट डिस्क, डीवीडी, सॉलिड स्टेट स्टोरेज डिवाइस जैसे ऑप्टिकल स्टोरेज मीडिया के निर्माण में शामिल है।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending