Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘मक्खी’ की गर्लफ्रेंड किसी तितली से कम नहीं हैं, तस्वीरें देख ‘चुलबुल’ भी चुलबुला उठे

Published

on

Loading

मुंबई। मक्खी उर्फ़ मक्खन चंद पाण्डेय उर्फ़ अरबाज़ खान आज-कल चर्चा में हैं। नहीं, उनकी कोई फिल्म नहीं आ रही है। चर्चाएँ उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर हैं। सुनने-देखने को मिला है कि अरबाज़ खान आज-कल एक मॉडल यलो मेहरा को डेट कर रहे हैं। सुनने में बॉलीवुड के कुछ चर्चित गलियारों से मिला और देखना अरबाज के भांजे आहिल के जन्मदिन पार्टी में। इस पार्टी में भी दोनों साथ दिखे थे। हालाँकि उम्र सिर्फ एक नंबर होती है और बॉलीवुड में तो ख़ासकर ये किसी पर कोई प्रभाव नहीं डालती। लेकिन आपकी जानकारी बढ़ा देते हैं। अरबाज 50 साल के हैं और यलो की उम्र 40 साल है। मॉडल यलो अरबाज से 10 साल छोटी हैं।

अरबाज़ ने एक इंटरव्यू में अपने अफेयर की बात क़ुबूल की थी। उन्होंने कहा था कि अभी हम दोनों अच्छे दोस्त हैं और हमें एक-दूसरे को समझने के लिए अभी वक़्त चाहिए। हाल ही में यलो मेहरा ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट से कुछ बोल्ड तस्वीरें भी शेयर की थी। जो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि यलो एक चलती-फिरती गुणों की खान हैं। वो एक खूबसूरत मॉडल होने के साथ-साथ एक शेफ भीं हैं इसके साथ ही एक वो एक अच्छी इंटीरियर डिजाइनर भी हैं।

अरबाज खान की शादी 1998 में मॉडल और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान से हुई थी। दोनों ने शादी के 19 साल बाद मई, 2017 में तलाक ले लिया। आपको बता दें कि मलाइका और अरबाज के दो बेटे भी हैं।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending