Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

शादी को लेकर रानी मुखर्जी ने दिया ऐसा बयान, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेस है, जो शादी के बाद फ़िल्मी दुनिया से ब्रेक ले लेती है। कुछ एक्ट्रेस अपने परिवार में ही रहे जाती है तो कुछ फ़िल्मी दुनिया में वापस आती है। बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने साल 2014 में फिल्ममेकर अदित्य चोपड़ा से शादी की थी और 2015 में उन्होंने एक बेटी के जन्म दिया। फ़िल्मी दुनिया में उन्होंने 4 साल बाद फिल्म हिचकी से वापसी की है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रहीं और इस बात से रानी मुखर्जी अत्यधिक खुश भी हैं। रानी ने कहा वह इस बात का इंतजार कर रही थीं कि हिचकी कामयाब होती है या नहीं, जिससे फिर वह अपनी आगे की फिल्में करने के बारे में सोचेंगी।

शादी

(साभार इंटरनेट)

जब रानी से पूछा गया कि क्या वह मानती हैं कि शादीशुदा और मां बन चुकी अभिनेत्री के लिए फिल्मों के ऑफ़र कम हो जाते हैं। रानी ने जवाब में कहा, हां यह दु:ख की बात है, मगर यह सच है कि ऐसा होता है। एक एक्टर जब शादी करके लौटता है या पिता बनकर लौटता है तो उस एक्टर से आप कभी नहीं पूछते हैं कि आपकी जिंदगी बदली कि नहीं। आप में कोई फिजिकल चेंज आया कि नहीं, लेकिन अभिनेत्रियों से बार-बार पूछा जाता है।

शादी

(साभार इंटरनेट)

आगे रानी ने कहा, यह सच है कि यह नेचुरल बात है कि जब एक औरत मां बनती हैं तो उनमें बदलाव आना काफी सामान्य सी बात है लेकिन लोगों के दिमाग में बात होती है कि क्या अब वह उसी तरह डांस करेगी, या उस तरह के रोल कर पाएगी। जबकि हकीकत यही है कि मां बनने से कुछ भी प्रोफेशनली नहीं बदलता। मैं एक एक्टर हूं और यदि डिमांड होगी तो जरूरत पड़ने पर वैसे ही किरदार कर लूंगी।

शादी के बाद रानी ने फिल्म ‘हिचकी’ से पर्दे पर वापसी की है और अपने किरदार को बखूबी निभाया है। ये फिल्म 23 मार्च को रिलीज हुई है और अब तक लगभग  49.86 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

इस एक्ट्रेस का हॉट फोटोशूट देख आप भी हो जाएंगे बेकाबू, पानी में आग लगा रही हैं फोटोज

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending