Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

इरफान पठान के इस आरोप के बाद भारतीय क्रिकेट में आ सकता है भूचाल

Published

on

Loading

स्विंग के सुल्तान के नाम से मशहूर तेज गेंदबाज इरफान पठान भारतीय क्रिकेट से अब पूरी तरह से अलग-थलग है। इतना ही नहीं बड़ौदा की टीम से उनका पत्ता कट चुका है। टीम से बाहर होने के बाद इरफान पठान का क्रिकेट करियर अधर में जा चुका है। इस दिग्गज खिलाड़ी ने एक कार्यक्रम के दौरान अपने साथी खिलाडिय़ों पर बड़ा आरोप लगा डाला है। दरअसल उन्होंने कहा है कि जब मुझे तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा जाता था तो टीम के कुछ खिलाडिय़ों को ये अच्छा नहीं लगता था। वो कहते थे कि इसको क्यों भेजा, मुझे भेजो।

irfan pathan के लिए इमेज परिणाम

साथी खिलाड़ी कहते थे कि तुम्हें इतनी तव्वजो क्यों मिलती है, तू तो इतना बदसूरत है। हालांकि इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कुछ खिलाडिय़ों की जमकर तारीफ की है। सचिन तेंदुलकर और वीवीएस लक्ष्मण को लेकर इरफान पठान ने बड़ी बात कहते कहा कि सचिन कहते थे कि मैंने कभी भी तुम जैसा स्विंग बॉलर नहीं देखा. लक्ष्मण कहते थे कि नेट्स में आपकी गेंदों को खेलने का मतलब अपने घुटने पर चोट खाना है।

irfan pathan के लिए इमेज परिणाम

पिछले साल रणजी ट्रॉफी में भी इरफान पठान को बड़ौदा की टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। उनकी जगह हरफनमौला खिलाड़ी दीपक हुड्डा को रणजी ट्रॉफी में कमान सौंप दी गई थी। इतना ही नहीं आलम तो यह है कि इरफान पठान को अब आईपीएल में भी मौका नहीं दिया जा रहा है।

irfan pathan in batting के लिए इमेज परिणाम

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending