Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

OMG ! इस एक्ट्रेस के चलते प्रभुदेवा का टूट गया था घर

Published

on

Loading

बॉलीवुड में प्रभुदेवा जाना माना चेहरा है। दरअसल प्रभुदेवा को भारत का माइकल जैक्सन कहा जाता है। उनके डांस का कोई जवाब नहीं है।

nayanthara HOT PRABHU DEVA के लिए इमेज परिणाम

इतना ही नहीं वह डांसर ही नहीं बल्कि बल्कि एक्टर-डायरैक्टर भी हैं लेकिन उनकी निजी जिंदगी काफी विवादों में रही है। दरअसल साउथ की सुपर स्टार एक्ट्रेस नयनतारा के इश्क में जब प्रभुदेवा पड़े ता उनकी पत्नी से अलगाव हो गया था।

nayanthara HOT के लिए इमेज परिणाम

इस तरह से उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ बेहद प्रभावित होने लगी थी। इसके बाद वह एकाएक मीडिया की नजरों में आ गए। बॉलीवुड की खबरों को मानें तो नयनतारा प्रभुदेवा से इतना प्यार करती थी कि वह शादी करना चाहती थे इस वजह से उन्होंने हिन्दू धर्म तक अपनाया डाला। उधर 2010 में प्रभुदेवा की पत्नी ने कड़ा कदम उठाते हुए फैमिली कोर्ट में पिटीशन दर्ज कराकर, कहा कि प्रभुदेवा और नयनतारा लिव-इन में रह रहे हैं। इसके बाद उनकी पत्नी ने प्रभुदेवा पर दबाव बनना शुरू कर दिया था।

संबंधित इमेज

जुलाई, 2011 में उन्होंने अपनी पत्नी लता को तलाक दे दिया था। हालांकि, साल 2012 में नयनतारा ने कहा था कि, वो प्रभुदेवा से अपने सारे रिश्ते खत्म कर चुकी हैं।

संबंधित इमेज

तलाक ने प्रभुदेवा को आर्थिक रूप से काफी कमजोर कर दिया था। उन्हें अपनी पत्नी को गुजारा भत्ता और प्रॉपर्टी तक देनी पड़ी थी। कुल मिलाकर प्रभुदेवा अब भी हिन्दुस्तान के सबसे बड़े डांसर है।

nayanthara HOT के लिए इमेज परिणाम

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending