Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

कोहली की शादी में केवल क्रिकेट के रिकॉर्ड पुरुष सचिन और सिक्सर किंग युवी होंगे शामिल

Published

on

Loading

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी तैयारियां अब अंतिम रूप में है। दोनों का परिवार इटली के मिलान शहर में पहुंच चुका है। विराट कोहली के परिवार से मिली जानकारी के अनुसार दोनों की शादी यही पर 12 अथवा 18 दिसम्बर को होगी।

इसके बाद मुम्बई में एक ग्रांड रिसेप्शन देने की तैयारी है। इस ग्रांड रिसेप्शन देश और विदेश के कई नामीगिरामी शख्स शामिल होंगे। उधर उनकी शादी को लेकर तैयारियां जोरों शोर से चल रही है। इस शादी पर पूरे भारत की नजरे है। हर कोई उनकी शादी को लेकर चर्चा कर रहा है। इस शादी में कौन-कौन लोग शामिल होंगे अभी भले इसका खुलासा नहीं हो पा रहा हो लेकिन शादी में विराट और अनुष्का के बेहद करीबी लोग इस शादी में शिरकत करेंगे।

मेहमानों की सूची को लेकर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है। अनुष्का ने बॉलीवुड से जिन गिने-चुने लोगों को न्यौता भेजा है उनमें उनकी पहली फिल्म के को-स्टार, पीके के को-स्टार, बैंड बाजा बारात के डायरेक्टर शामिल हैं।

अनुष्का की तरफ से शाहरुख खान, आमिर खान, वाईआरएफ, आदित्य चोपड़ा और मनीष शर्मा को इस शादी में बतौर मेहमान के रूप में शामिल हो रहे हैं जबकि विराट की तरफ क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह के आलावा उनके कोच उनके कोच राजकुमार शर्मा के शामिल होने की सूचना मिल रही है।

विराट और अनुष्का का ग्रांड रिसेप्शन मुंबई में 21-22 दिसंबर को रखा जा सकता है। हालांकि एक अखबार के अनुसार विराट कोहली ने मुंबई में 26 दिसंबर को एक ग्रांड रिसेप्शन का आयोजन किया है। कुल मिलाकर विराट और अनुष्का शर्मा के प्रेम सम्बंध को अब नया नाम मिलने जा रहा है। दोनों काफी लम्बे समय से उनकी शादी की अटकले लगाई जा रही थी लेकिन अब यह तय हो गया कि दोनों बहुत जल्द शादी करने जा रहे हैं।

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending