Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

बिग बॉस

अर्शी पर भड़के सलमान, बोले-अब तो चुप हो जाओ वाहियात औरत

Published

on

Loading

मुम्बई। बिग बॉस का घर जंग का मैदान बन चुका है। इस घर में लगातार तमाशा देखने को मिल रहा है। हालांकि यह शो अब अंतिम दौर में प्रवेश कर चुका है। इस घर में प्रतिभाग करने वाले हर प्रतिभागी जीत के लिए कुछ भी करने को तैयार है। अर्शी खान इस समय बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। उनकी हरकतों से बिग बॉस का माहौल बेहद खराब होता दिख रहा है।

अर्शी घर के किसी भी सदस्य से झगड़ा कर लेती है और इतना ही नहीं वह टीआरपी हासिल करने के लिए कुछ भी करते को उतारू है। बिग बॉस के घर से अब खबर मिली है कि वह सलमान खान से भी काफी नाराज है और उनके खिलाफ बगावत का बिगुल बजा दिया है।

दरअसल दरअसल, वीकेंड के वार का एक प्रोमो सामने आया है इस प्रोमो में सलमान और अर्शी खान के बीच तकरार देखने को मिल रही है। इसमें उन्होंने सलमान, अर्शी को काफी सुनाते हैं। सलमान, अर्शी को कहते हैं कि उन्होंने शिल्पा की मां के साथ अच्छा बर्ताव नहीं किया। इस पर अर्शी सलमान पर गुस्सा करते हुए बोलती है कि सलमान से कहती हैं कि वो कभी शिल्पा की गलती नहीं देखते। वीडियो में सलमान कहते हैं, कि अब तो चुप हो जाओ वाहियत औरत, ऐसा अर्शी तुमने शिल्पा को कहा था। बता दें कि बिग बॉस के घर में इस हफ्ते सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले और करीबी लोग आए थे। कुल मिलाकर अर्शी खान लगातार बिग बॉस के घर में सुर्खियां लेने के लिए कुछ भी करने को तैयार है। सोशल मीडिया पर अर्शी का जादू देखने को मिल रहा है। अर्शी की हर हरकत को सोशल मीडिया पर टीआरपी मिल रही है।

 

 

बिग बॉस

राहुल वैद्य-दिशा परमार ने बताया-इस कंटेस्टेंट के सिर सजेगा Bigg Boss 17 का ताज

Published

on

Rahul Vaidya-Disha Parmar

Loading

नई दिल्ली। सलमान खान के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी टीवी शो Bigg Boss 17 अपने अंतिम पड़ाव पर है। रविवार को Bigg Boss 17 का ग्रैंड फिनाले है, इसके बाद इस शो का एक और सफल सीजन समाप्त हो जाएगा।

फिनाले से पहले इस बात की चर्चा इस समय काफी जोरों-शोरों से चल रही है कि बिग बॉस 17 का वो कौन सा कंटेस्टेंट है, जो इस बार बिग बॉस की ट्रॉफी को अपने घर ले जाएगा। इस बीच सिंगर राहुल वैद्य और उनकी पत्नी टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार ने इस सीजन के विनर को लेकर खुलासा कर दिया है।

राहुल और दिशा ने बताया कौन जीतेगा बिग बॉस 17

इस समय हर किसी के जहन में ये सवाल उमड़ रहा है कि इस बार का बिग बॉस 17 का खिताब कौन जीतेगा। इस शो के ग्रैंड फिनाले में 24 घंटे का समय बाकी रह गया है और फैंस की एक्साइटमेंट सलमान खान के बिग बॉस 17 सीजन के फिनाले के लिए बड़ी हुई है।

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स रहे राहुल वैद्य और दिशा परमार को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस मौके का लेटेस्ट वीडियो वरिंदर चावला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

इस दौरान इस कपल बिग बॉस 17 विनर को लेकर बड़ा सवाल पूछा गया है। जिस पर इन दोनों अपनी राय दी है। राहुल वैद्य ने कहा है कि अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारूकी में से कोई एक इस बार बिग बॉस की ट्रॉफी पर कब्जा कर सकता है।

दूसरी तरफ दिशा परमार ने बताया है कि अंकिता वो कंटेस्टेंट हैं, जिनके सिर पर इस सीजन के विनर का ताज सज सकता है। ऐसे में राहुल और दिशा की ओर से विनर के खुलासे के बाद अंकिता और मुनव्वर को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं।

इस सीजन में एक साथ दिखे राहुल और दिशा

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने भी अपने समय में बिग बॉस के घर में शानदार खेल दिखाया था। सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 14 में ये दोनों एक साथ नजर आए। इस दौरान राहुल ने फिनाले तक सफर तय किया था। हालांकि राहुल को रूबीना दिलैक के हाथों उस सीजन हार का सामना करना पड़ा था और उन्हें रनर अप रहकर संतुष्ट होना पड़ा था।

फिनाले की रेस में कौन-कौन शामिल

इस बार बिग बॉस सीजन 17 में 5 कंटेस्टेंट्स फिनाले की रेस में शामिल हैं। जिनमें अभिषेक कुमार, मनारा चोपड़ा,अंकिता लोखंडे, अरुण महाशेट्टी और मुनव्वर फारूकी का नाम शामिल है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि बिग बॉस 17 के 15 हफ्तों के लंबे सफर के बाद आखिरकार रविवार को कौन विनर बनेगा।

Continue Reading

Trending