Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

रात को भाभी के कमरे में घुस गया देवर, बोला- नया पोर्न वीडियो लाया हूं, देखोगी

Published

on

प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

इंदौर। यूं तो देवर भाभी के रिश्ते को पवित्र माना जाता है लेकिन इंदौर में इस पवित्र रिश्ते को कलयुगी देवर ने शर्मसार कर दिया। यहां लसूडिया थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला का पति किसी काम से घर के बाहर गया हुआ था। इस बात का फायदा उठाकर आरोपी युवक अपनी भाभी के कमरे में घुस गया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। इतना ही नहीं हद तो तब पार हो गई जब उसने अपनी भाभी को मोबाइल पर जबरदस्ती पोर्न वीडियो दिखाने की कोशिश की। पीड़िता का कहना है कि उसका देवर पिछले कई दिनों से मौका पाकर अश्लील हरकतें कर रहा था। हालांकि बदनामी के डर से वह चुप रही, लेकिन बीती रात हद पार होने पर उसने अपने देवर के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवा दी।

महिला ने पुलिस को मेरे पति किसी काम से अहमदाबाद गए थे, उस दिन घर पर सिर्फ मैं, सास और देवर ही थे। रात 11 बजे उसने मेरे रूम का दरवाजा खटखटाया। मैंने पूछा तो कहने लगा मेरा मोबाइल आपके रूम में रह गया है। मैंने गेट खोला तो अन्दर आकर दूसरे मोबाइल से एक गंदा वीडियो दिखाने लगा। मैंने उसे बाहर जाने को कहा तो वह मुझे पकड़कर हरकत करने लगा। मेरे विरोध के बावजूद वह मुझे हर कहीं टच कर रहा था। उसने कहा कि मैं तुमसे प्यार करता हूं। जो भी हमारे बीच होगा वो बात बाहर नहीं जएगी। इस पर मैं जब चिल्लाई तो उसने मुझे धमकाया कि यदि ये बात किसी को बताई तो वह जान से मार देगा।

महिला ने बताया कि परिवार की इज्जत के बारे में सोचकर मैं अब तक चुप थी, लेकिन जब सब्र का बांध टूट गया तो मजबूरी में शिकायत करनी पड़ी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल वह फरार है।

प्रादेशिक

राजस्थान के दौसा में सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को बेकाबू कार ने कुचला, तीन की मौत, 8 घायल

Published

on

Loading

दौसा। राजस्थान के दौसा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहाँ एक बेकाबू कार ने सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों में एक बच्ची भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि हादसे में दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि छह को आगे के इलाज के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल में रेफर किया गया। कार को जब्त कर लिया गया है, हालांकि चालक फरार है। उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

हादसा गुरुवार की रात करीब 11.15 बजे हुआ है। सभी मृतक व घायल खानाबदोश परिवार के लोग थे, जो टीकाराम पालीवाल गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास सड़क किनारे झुग्गी में रहते थे। हेड कॉन्स्टेबल बृजकिशोर ने बताया कि रात करीब 11.20 बजे घटना की सूचना पुलिस को मिली थी। फौरन पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में सामने आया कि तेज रफ्तार कार के ड्राइवर ने तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचल दिया है। घटना की सूचना पर गुरुवार की देर रात महवा विधायक राजेंद्र मीणा हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने डॉक्टरों से घायलों का हालचाल जाना और थाना इंचार्ज जितेंद्र सोलंकी को कार ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए कहा।

जयपुर स्थित एसएमएस हॉस्पिटल में ट्रॉमा सेंटर के इंचार्ज डॉ. अनुराग धाकड़ ने बताया कि दौसा के महवा से रेफर होकर 6 घायलों को यहां भर्ती किया गया था। इसमें से 1 दिलीप नाम के युवक को छुट्‌टी दे दी गई है। 5 अन्य को सर्जरी यूनिट में भर्ती रखा गया है। इसमें एक मरीज के सिर में थोड़ी ज्यादा चोट है, बाकी चार की स्थिति सामान्य है। इनका इलाज चल रहा है।

Continue Reading

Trending