Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

2017 में इन फिल्मों से बॉलीवड में जमेगा अक्षय कुमार का सिक्का

Published

on

Loading

akshay-kumarमुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार ने रविवार को नववर्ष पर अपनी इस साल रिलीज होने वाली फिल्मों की घोषणा की। इसके साथ ही उन्होंने प्रशंसकों से प्यार और शुभकामनाएं बनाए रखने का आग्रह भी किया।

अक्षय ने ट्वीट किया, “साल काफी वयस्त होने वाला है। पीछे देखने का समय नहीं है, लेकिन आगे देखना है। मेरा 2017 कुछ इस तरह नजर आएगा। आपके प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है।”

अक्षय ने अपनी फिल्मों की घोषणा के साथ उनकी कुछ फोटो भी ट्विटर पर साझा की। इस साल उनकी पहली रिलीज फिल्म सुभाष कपूर निर्देशित ‘जॉली एलएलबी-2’ होगी, जिसमें वह हुमा कुरैशी और अनु कपूर के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म के ट्रेलर को पिछले साल जारी किया गया था और इसमें अक्षय को एक वकील की भूमिका में देखा जा रहा है।

इसके बाद अक्षय को श्री नारायण सिंह निर्देशित फिल्म ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’ में भूमि पेडनेकर और अनुपम खेर के साथ देखा जाएगा, जो दो जून, 2017 को रिलीज होगी। अक्षय की इस साल तीसरी रिलीज होने वाली पिल्म ‘2.0’ है। इसमें अक्षय के साथ सुपरस्टार रजनीकांत भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

शंकर द्वारा निर्देशित फिल्म में रजनीकांत एक वैज्ञानिक की भूमिका में दिखेंगे, वहीं अक्षय को मुख्य खलनायक का किरदार निभाते देखा जाएगा। यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होगी। अक्षय की चौथी फिल्म ‘पैड मैन’ होगी। इसे अरुणाचलम मुरुगनाथम की बायोपिक माना जा रहा है।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending