Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

हैदराबाद ने गुजरात को हरा प्लेऑफ में क्वालीफाई किया

Published

on

हैदराबाद कप्तान डेविड वार्नर, सनराइजर्स हैदराबाद, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल), गुजरात लांयस

Loading

कानपुर। कप्तान डेविड वार्नर (नाबाद 69) और विजय शंकर (नाबाद 63) की शानदार पारियों के दम पर सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 53वें मैच में शनिवार को गुजरात लांयस को आठ विकेट से हरा दिया।

कप्तान डेविड वार्नर, सनराइजर्स हैदराबाद, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल), गुजरात लांयस

ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेले गए मैच में गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदरबाद के सामने 155 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे हैदराबाद ने 18.1 ओवर में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया।

इस जीत के साथ ही हैदराबाद ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है। हैदरबाद ने अपने दो विकेट 25 रनों पर ही खो दिए थे, लेकिन इसके बाद वार्नर और शंकर ने तीसरे विकेट के लिए 133 रनों का साझेदी कर टीम को जीत दिलाई।

इससे पहले, ईशान किशन (61) और ड्वायन स्मिथ (54) से मिली शानदार शुरुआत का फायदा गुजरात के शेष बल्लेबाज नहीं उठा सके और बड़े स्कोर पर जाती दिख रही गुजरात 19.2 ओवरों में 154 रनों पर ही ढेर हो गई।

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending