Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

आईएसएल-3 में आकर्षण का केंद्र रहे केरला ब्लास्टर्स के प्रशंसक : नीता अंबानी

Published

on

Loading

आईएसएल-3 में आकर्षण का केंद्र रहे केरला ब्लास्टर्स के प्रशंसक : नीता अंबानीकोच्चि | इंडियन सुपर लीग (आईएसएल-3) के तीसरे सीजन में फुटबाल के प्रति समर्थन और प्यार के लिए केरला ब्लास्टर्स के प्रशंसकों की पूरे देश में चर्चा हो रही है। कोच्चि में खेले गए आईएसएल-3 के फाइनल मुकाबले के दिन जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम को पीले समंदर में तब्दील होते देखा गया था।

इस स्टेडियम में सभी प्रशंसक पीले रंग की जर्सी में नजर आए। ऐसा नजारा इस साल आईएसएल के तीसरे सीजन में केरल में खेले गए सभी नौ मुकाबलों में देखने को मिला।

फुटबाल स्पोर्ट्स डेवलेपमेंट लिमिटेड कंपनी की संस्थापक और अध्यक्ष नीता अंबानी ने केरल के प्रशंसकों की ऊर्जा और जोश की सराहना की।

नीता ने कहा, “ऐसे बेहतरीन प्रशंसकों के लिए केरल का शुक्रिया। ये इन प्रशंसकों का जोश और जुनून ही था, जिसने आईएसएल-3 को मेरे और फुटबाल जगत के लिए इतना यादगार बनाया।”

नीता ने कहा कि जिस प्रकार फाइनल मुकाबले में एटलेटिको डी कोलकाता से हारने के बावजूद केरल के प्रशंसकों ने अपने घरेलू क्लब का समर्थन किया, वह क्लब और खेल प्रेमियों के बीच के मजबूत संबंध को दर्शाता है।

उन्होंने कहा, “आईएसएल में हमारे लिए रविवार के फाइनल मुकाबले में केरल के प्रशंसक असली नायक रहे। जिस प्रकार प्रशंसकों ने अपनी पसंदीदा टीम की जर्सी पहन कर केरल क्लब का स्वागत किया, वह लम्हा देखने लायक था। हमें यह समां देखकर बेहद खुशी हुई।”

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending