Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

अभिनेत्रियों की रही हुकूमत

Published

on

Loading

नई दिल्ली| वर्ष 2014 में भारतीय अभिनेत्रियां अपनी फिल्मों के जरिए सुर्खियों में रहीं। उन्होंने गंभीर, कहानी प्रधान, एक्शन से भरपूर और हास्य फिल्मों के साथ ही उपन्यास पर आधारित फिल्म और अन्य प्रयोगों के जरिए फिल्म देखने के अनुभव को और रोचक एवं मजेदार बना दिया है।

आईएएनएस ने इस साल की शीर्ष अभिनेत्रियों की सूची बनाई है।

1. कंगना रनौत : महिला केंद्रित फिल्म ‘क्वीन’ के दिल छूने वाले अभिनय ने उनको दर्शकों और समीक्षकों से खूब तारीफें दिलाईं। कम बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 55 करोड़ रुपये कमाए। कंगना ‘रिवॉल्वर रानी’ और ‘उंगली’ में भी नजर आईं। ये दोनों फिल्में हालांकि, कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं, लेकिन कंगना के काम को सराहना मिली।

2. आलिया भट्ट : 21 वर्षीया आलिया को ‘2 स्टेट्स’ में उनके खुलेपन और ‘हाईवे’ में जोश एवं उत्साह से भरी लड़की की भूमिका के लिए खूब वाहवाही मिली। ‘हाईवे’ ने 30 करोड़ रुपये कमाए। आलिया की ‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’ को भी मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली।

3. प्रियंका चोपड़ा : राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता प्रियंका ने ‘मेरी कॉम’ फिल्म के जरिए अपने सधे हुए अभिनय का परिचय दिया। फिल्म ने करीब 54 करोड़ रुपये की कमाई की। वर्तमान में प्रियंका बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों में शुमार हैं।

4. रानी मुखर्जी : ‘मर्दानी’ में पुलिस अधिकारी शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका की बदौलत सिने प्रेमियों और समीक्षकों से खूब तारीफें बंटोरीं। प्रदीप सरकार निर्देशित यह फिल्म बहुत कम बजट में बनी थी, लेकिन यह 40 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही।

5. दीपिका पादुकोण : ‘हैप्पी न्यू ईयर’ फिल्म में दीपिका की गुदगुदाने वाली भूमिका दर्शकों को पसंद आई। इसने बॉक्स ऑफिस पर 188 करोड़ रुपये कमाए।

6. श्रद्धा कपूर : वर्ष 2013 में श्रद्धा की ‘आशिकी 2’ रिलीज हुई, जिसे जबर्दस्त सफलता मिली। इस साल आई उनकी ‘एक विलेन’ और ‘हैदर’ भी हिट रही है। ‘एक विलेन’ ने 96 करोड़ और ‘हैदर’ ने 50 करोड़ रुपये कमाए।

7. अनुष्का शर्मा : अनुष्का हाल में रिलीज हुई ‘पीके’ की वजह से चर्चाओं में हैं। ऐसा लगता है कि अभिनेत्रियों के दबदबे वाले 2014 में यह फिल्म अनुष्का की वाइल्ड कार्ड एंट्री है। ‘पीके’ में उनके परी जैसे लुक को उतना ही पसंद किया जा रहा है, जितना आमिर के ‘एलियन’ लुक को। फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई करने का सिलसिला जारी है।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending